scriptबड़लिया चौराहे तक ‘अंधेरे’ में पुलिस! | Police in 'darkness' till Badaliya crossroads | Patrika News

बड़लिया चौराहे तक ‘अंधेरे’ में पुलिस!

locationअजमेरPublished: Oct 26, 2021 03:23:10 am

Submitted by:

manish Singh

पेट्रोल पम्प पर फायरिंग मामला : पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा कर रहे हंै मॉनेटरिंग, अभय कमांड सेंटर से कमांड

बड़लिया चौराहे तक 'अंधेरे' में पुलिस!

बड़लिया चौराहे तक ‘अंधेरे’ में पुलिस!

अजमेर. पांच करोड़ रुपए की रंगदारी वसूलने के लिए शहर में पेट्रोल पम्प व्यवसायी के पुत्र पर गोलियां बरसाने के मामले में बदमाशों की तलाश पुलिस के लिए चुनौती बन चुकी है। पांच दिन बाद भी पुलिस की तलाश बड़लिया चौराहे से आगे नहीं बढ़ पाई है। पुलिस को सीआरपीएफ पुलिया से बड़लिया चौराहा के बीच सीसीटीवी कैमरों में बदमाश नजर तो आए लेकिन उसके बाद किस दिशा में कहां गए यह अब तक रहस्य बना हुआ है।कचहरी रोड स्थित अजमेर ऑटो एजेन्सी पर 21 अक्टूबर को हुई फायरिंग की वारदात में पुलिस अब तक हमलावरों का सुराग नहीं लगा सकी है। वहीं समय बीतने के साथ ही शहर के व्यापारियों को धर्य जवाब देने लगा है। त्योहारी सीजन में अचानक पम्प संचालक के पुत्र हमले व रंगदारी की डिमांड को शहर के व्यापारियों में भी दहशत का माहौल है। हालांकि पुलिस कप्तान विकास शर्मा स्वयं प्रकरण की मॉनिटरिंग कर आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास में जुटे है। हालांकि प्रकरण में बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस की जांच बड़लिया तिराहे पर जाकर खत्म हो गई। इसके बाद हमलावर राजमार्ग के रास्ते किशनगढ़ गए या ब्यावर या फिर श्रीनगर की तरफ निकल गए। इसका पता नहीं चल सका।
अब पड़ोसियों पर नजर
प्रकरण में अब पुलिस की जांच का दायरा अजमेर ना होकर पड़ोसी जिले और राज्य तक पहुंच गया। पुलिस अब स्थानीय नेटवर्क के अलावा पड़ोसी जिले जयपुर, पाली, जोधपुर तक खंगाल रही है। वहीं पड़ोसी राज्य हरियाणा के तार भी खंगाल रही है। कुछ संदिग्धों को भी पुलिस ने हिरासत में लेकर भी पूछताछ की लेकिन कामयाबी नहीं मिली।
बदमाशों ने रैकी कर दी वारदात

पेट्रोल पम्प पर जिस तरह से फायरिंग की वारदात अंजाम दी गई है उससे पहले बदमाशों ने रैकी की होगी। बदमाशों ने पूर्व में आने-जाने का रास्ता तय कर लिया। ताकि अंधेरे में पुलिस के हत्थे चढऩे के साथ उनकी नजरों में ना आ सके। मार्ग में कुछेक जगह सीसीटीवी मिले लेकिन यहां भी तस्वीर साफ नहीं है।
स्पेशल टीम के साथ दो सर्किल

वारदात के बाद एसपी विकास शर्मा ने सीओ नॉर्थ प्रियंका रघुवंशी, सीओ साउथ मुकेश कुमार सोनी के साथ दोनों सर्किल की टीम और जिला स्पेशल टीम बदमाशों की तलाश में जुटी है। साथ ही पुलिस के साइबर सेल एक्सपर्ट दिन रात जुटे हुए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो