scriptबिजनेसमेन मर्डर: पुलिस के हाथ अब तक खाली, नहीं सुलझ पाया है केस | Police not solve businessman murder case | Patrika News

बिजनेसमेन मर्डर: पुलिस के हाथ अब तक खाली, नहीं सुलझ पाया है केस

locationअजमेरPublished: Mar 01, 2019 07:02:09 am

Submitted by:

raktim tiwari

www.patrika.com/rajasthasn-news

police not solve case

police not solve case

अजमेर.

एक सप्ताह पूर्व हुए मनी एक्सचेंज व्यापारी मनीष मूलचंदानी के हत्यारों का सुराग लगाने में पुलिस अब तक नाकाम रही है। पुलिस ने राजस्थान के बाहर भी पुलिस दल भेजे हैं। पुलिस को आशंका है कि इस प्रकार लूट व हत्या की वारदातों में लिप्त गैंग ने अपराधियों को संरक्षण दे रखा है। पुलिस इस तरह की गैंग की लोकेशन की भी तलाश कर रही है जो राज्यों के बाहर वारदात कर अपने राज्य में लौट आती हैं।

भेजे कई जगह पुलिसकर्मी
पुलिस ने जांच का दायरा अब इस ओर बढ़ा दिया है। पुलिस का दावा है कि अपराधी जल्द ही पुलिस के शिकंजे में होंगे। पूर्व में पुलिस अन्य हिस्ट्रीशीटरों के सहारे भी अपराधियोंं तक पहुंंचने का प्रयास कर चुकी है लेकिन इसमें कोई ठोस सुराग पुलिस को नहीं लगा।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सरिता सिंह ने बताया कि नागौर, सीकर, जयपुर सहित विभिन्न राज्यों पंजाब, हरियाणा के कुछ शहरों में फोन लोकेशन के आधार पर पुलिस ने संभावित ठिकानों पर टीमें भेज कर अपराधियों तक पहुंंचने के प्रयास जारी है। उम्मीद है कि इसमें जल्द सफलता मिलेगी।
नाकाबंदी व गश्त बढ़ाई
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सरिता सिंह ने बताया कि शहर में आने वाले उर्स व देश की मौजूदा परिस्थितियों के चलते जिले में गश्त बढ़ा दी गई है। आकस्मिक नाकाबंदी, दिन व रात में लगाई गई है। सार्वजनिक स्थलों पर सादी वर्दी में भी पुलिस तैनात की गई है। सीसी टीवी कैमरों के जरिए शहर की प्रत्येक गतिविधियों पर भी पैनी नजर रखी जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो