script

अजमेर की होटल में चल रहा था देहव्यापार

locationअजमेरPublished: Jun 10, 2019 01:40:21 am

Submitted by:

manish Singh

हरिभाऊ उपाध्याय नगर में रविवार रात जिला पुलिस की स्पेशल टीम ने कार्रवाई करते हुए एक होटल में दबिश दी।

Police rad in hotal let night

अजमेर की होटल में चल रहा था देहव्यापार

पुलिस ने कई युवक-युवतियों को पकड़ा, पहले होटल के पीछे और फिर आगे के गेट से बाहर निकाला
अजमेर. हरिभाऊ उपाध्याय नगर में रविवार रात जिला पुलिस की स्पेशल टीम ने कार्रवाई करते हुए एक होटल में दबिश दी। होटल से कई युवक-युवतियों को पकड़ा। करीब तीन घंटे तक होटल में कार्रवाई के बाद पुलिस आधा दर्जन युवक व युवतियों को पीछे के रास्ते क्रिश्चियन गंज थाने लेकर पहुंची। पुलिस मामले में गहनता से पड़ताल के बाद सोमवार को सुबह खुलासा करेगी।
पुलिस उप अधीक्षक डॉ. प्रियंका रघुवंशी के नेतृत्व में जिला पुलिस की साइबर सेल ने हरिभाऊ उपाध्याय नगर स्थित होटल में दबिश दी। पुलिस ने यहां होटल के कमरे से करीब आधा दर्जन से ज्यादा युवक-युवतियों को संदिग्ध हालात में पकड़ा। पुलिस कार्रवाई से होटल में हड़कम्प मच गया। करीब दो घंटे के अंदर बाहर के खेल के बाद पुलिस यहां मिली युवक-युवतियों को लेकर क्रिश्चियन गंज थाने के लिए रवाना हुई। पहले पीछे और फिर आगे के गेट से उनको बापर्दा बाहर निकाला गया।
फूंक-फूंक कर कदम

जानकारों के मुताबिक पीटा एक्ट की कार्रवाई में पुलिस फूंक-फूंक कर कदम बढ़ाए। पुलिस ने कार्रवाई से पहले सूचना को पुख्ता किया। इसके बाद सीओ डॉ. प्रियंका जाप्ते के साथ पहुंचीं। यहां पहुंचने के बाद भी होटल में मौजूद लोगों में लिप्तता साबित होने के बाद युवक-युवतियों को साथ लिया।
मात खा चुकी है पुलिस
जिला पुलिस पीटा एक्ट की कार्रवाई में पूर्व में दो मामलों में कोर्ट में मात खा चुकी है। दो साल पहले ब्यावर में एक होटल में शादी समारोह में आई इवेंट कम्पनी की युवतियों पर की कार्रवाई पुलिस की गले की फांस बन गई। गंज थाना क्षेत्र में शहर के एक व्यवसायी के फार्म हाउस पर पार्टी में भी पुलिस को कोर्ट में पसीने छूट गए थे।
इनका कहना है…

हरिभाऊ उपाध्यायनगर स्थित एक होटल में कार्रवाई की गई है। मामला पीटा एक्ट से जुड़ा है। पुलिस कार्रवाई पूर्ण होने पर खुलासा किया जाएगा। फिलहाल होटल मालिक के खिलाफ सबूत नहीं मिले है। लिप्तता सामने आने पर किसी को नहीं बक्शा जाएगा।
-कुंवर राष्ट्रदीप, पुलिस अधीक्षक

ट्रेंडिंग वीडियो