scriptपुलिस को देख भागने लगा तो पीछा कर दबोचा, तलाशी में मिले 23 लाख के चुराए मोबाइल | Police recovered 23 million stolen mobiles | Patrika News

पुलिस को देख भागने लगा तो पीछा कर दबोचा, तलाशी में मिले 23 लाख के चुराए मोबाइल

locationअजमेरPublished: Feb 26, 2021 11:33:14 pm

Submitted by:

suresh bharti

पुलिस को एक व्यक्ति को एक कम्पनी के 20 महंगे मोबाइल फोन, ब्रांडेड कंपनियों अलग-अलग कंपनियों के 11 लेपटॉप सहित खड़ा होने की सूचना मिली थी।

पुलिस को देख भागने लगा तो पीछा कर दबोचा, तलाशी में मिले 23 लाख के चुराए मोबाइल

पुलिस को देख भागने लगा तो पीछा कर दबोचा, तलाशी में मिले 23 लाख के चुराए मोबाइल

सादुलपुर (चूरू). हमीरवास थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 23 लाख की चोरी के मोबाइल व लेपटॉप सहित एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। हमीरवास थानाधिकारी संजय पूनियां ने बताया कि हमीरवास थाना अंतर्गत वांछित अपराधियों की धर पकड़ करने के लिए एसपी चूरू नारायण टोगस, एएसपी पवन कुमार तथा डीएसपी बृजमोहन असवाल के नेतृत्व में टीम गठित की है।
हैड कांस्टेबल मनोज कुमार को नेशनल हाइवे नम्बर 709 पिलानी से राजगढ़ पर बस स्टैंड थिरपाली छोटी पर एक व्यक्ति को एक कम्पनी के 20 महंगे मोबाइल फोन, ब्रांडेड कंपनियों अलग-अलग कंपनियों के 11 लेपटॉप सहित खड़ा होने की सूचना मिली थी। पुलिस को देखकर आरोपी सामान को छोडक़र भागने का प्रयास किया तो पुलिस दल ने आरोपी का पीछा कर उसे दबोच लिया।
मोबाइल व लेपटॉप चोरी करना कबूला

पुलिस पूछताछ करने पर अपना नाम राजेश कुमार जाति कुमावत, निवासी बासड़ी पुलिस थाना मलसीसर, जिला झुंझुनूं होना बताया। आरोपी के कब्जे से एक प्लास्टिक बैग में भरे महंगे 20 मोबाइल फोन एप्पल कम्पनी के,8 महंगे डेल कम्पनी के लैपटॉप व 3 लेपटॉप लिनोवो कम्पनी के मिले, जिसके बिल व बिल्टी के बारे में पूछताछ की तो आरोपी ने संतोषजनक जवाब नही दिया।
जयपुर से चुराए

गहनता से पूछताछ करने पर सभी मोबाइल फोन व लेपटॉप जयपुर से चोरी कर बेचने के लिए आना बताया। पुलिस ने लेपटॉप और मोबाइल को बरामद कर आरोपी को गिरफ् तार कर लिया। मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। कार्रवाई टीम में एएसआई मोहन लाल व टीम प्रभारी मनोज कुमार, रवि कुमार, रामनिवास, विक्रम सिंह, दयाराम,कृष्ण कुमार, धनेश कुमार शामिल रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो