scriptट्रक की केबिन में छिपाई सवा पांच लाख रुपए कीमत का डोडा-पोस्त,पुलिस ने दो आरोपियों को दबोचा | Police recovered 52 kg of drugs | Patrika News

ट्रक की केबिन में छिपाई सवा पांच लाख रुपए कीमत का डोडा-पोस्त,पुलिस ने दो आरोपियों को दबोचा

locationअजमेरPublished: Oct 15, 2019 01:13:53 am

Submitted by:

suresh bharti

राजस्थान के जावरा इलाके से सस्ते भाव में खरीद पंजाब ले जा रहे थे मादक पदार्थ, पुलिस ने आरोपियों से कड़ी पूछताछ की तो उगले कई राज

Police recovered 52 kg of drugs

बिजयनगर पुलिस की गिरफ्त में मादक पदार्थ की तस्करी के आरोपित।

अजमेर. पुलिस की सख्ती के बाद भी मादक पदार्थ की तस्करी थम नहीं रही। खासकर अजमेर में नशे के आदी लेगों की कमी नहीं है। जानकारों की मानें तो अजमेर शहर में मादक पदार्थ की अच्छी खेप सप्लाई हो रही है। पुलिस कार्रवाई भी करती है, लेकिन यह गोरखधंधा जारी है।
अजमेर जिले के बिजयनगर थाने इलाके में पुलिस ने करीब सवा पांच लाख रुपए कीमत का डोडा-पोस्त बरामद किया है। सोमवार तडक़े हाइवे पर नाकाबन्दी के दौरान अवैध रूप से मादक पदार्थ की तस्करी की सूचना पर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से अफीम डोडा-पोस्त की खेप पकड़ी है। थाना प्रभारी विजय सिंह रावत ने बताया कि नाकाबन्दी के दौरान चित्तौड़ की ओर से आ रहे ट्रक को रुकवाया।

ट्रक चालक पंजाब के बहादुरगढ़ जिला निवासी प्रदीप सिंह जट एवं सेहदखड़ी निवासी लाडो उर्फ लाडी स्पष्ट जवाब नहीं दे पाए। पुलिस ने ट्रक की केबिन सें एक कट्टे में 52 किलो अफीम डोडा-पोस्त बरामद किया। पुलिस ने मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया। मामले की जांच सराना थाना प्रभारी नियाज मोहम्मद कर रहे हैं।
तस्करी में डीजल टैंक का भी उपयोग

थानाप्रभारी रावत ने बताया कि आरोपियों ने मादक पदार्थ की तस्करी के लिए डीजल टैंक का उपयोग करने की भी जानकारी दी। डीजल की टंकी के आधे हिस्से को अलग कर उसे स्टोरेज का रूप दे दिया जाता है। इस हिस्से में मादक पदार्थ छिपाकर तस्करी की जा रही है। इससे पुलिस को कोई शक नहीं हो होता। आरोपी जावरा से डोडा-पोस्त सस्ते भावों में खरीद कर पंजाब में सप्लाई करते थे। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो