scriptआमजन में पुलिस अच्छी छवि बनाए | Police should make good image among common people | Patrika News

आमजन में पुलिस अच्छी छवि बनाए

locationअजमेरPublished: Jan 14, 2021 12:33:08 am

Submitted by:

Dilip

रेंज आईजी ने ली जिले के पुलिस अधिकारियों की बैठक
भरतपुर रेंज पुलिस महानिरीक्षक प्रसन्न कुमार खमेसरा ने बुधवार को धौलपुर पुलिस लाइन एवं पुलिस अधीक्षक कार्यालय का निरीक्षण किया। इसके बाद आईजी ने पुलिस लाइन सभागार में जिले के पुलिस अधिकारियों की अपराध समीक्षा बैठक ली।

आमजन में पुलिस अच्छी छवि बनाए

आमजन में पुलिस अच्छी छवि बनाए

धौलपुर. भरतपुर रेंज पुलिस महानिरीक्षक प्रसन्न कुमार खमेसरा ने बुधवार को धौलपुर पुलिस लाइन एवं पुलिस अधीक्षक कार्यालय का निरीक्षण किया। इसके बाद आईजी ने पुलिस लाइन सभागार में जिले के पुलिस अधिकारियों की अपराध समीक्षा बैठक ली।
जिला पुलिस अधीक्षक केसर सिंह शेखावत ने बताया कि आईजी खमेसरा ने बुधवार सुबह सर्वप्रथम पुलिस लाइन धौलपुर का विजिट किया और पुलिस लाइन के मीटिंग सभागार में जिले के पुलिस अधिकारियों की बैठक लेकर कानून-व्यवस्था की स्थिति की समीक्षा की।
इस दौरान उन्होंने जिले के पुलिस अधिकारियों को जनता के साथ सद्व्यवहार करने की हिदायत देते कहा कि आमजन में पुलिस की छवि अच्छी होनी चाहिए। ईनामी बदमाशों केशव गुर्जर, मुकेश ठाकुर व लादेन सहित अन्य कई शीघ्र गिरफ्तारी एवं स्टैंडिंग वारंटियो की धड़पकड के लिए भी निर्देशित किया। लम्बे समय से लंबित प्रकरणों एवं परिवादो के शीघ्र निस्तारण के निर्देश दिए। इसके बाद रेंज आईजी ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय का विजिट कर विभिन्न शाखाओं में कार्य व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इस दौरान जिला पुलिस अधीक्षक, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बच्चन सिंह मीणा एवं जिले के सभी वृत्ताधिकारी और थानाधिकारीगण उपस्थित रहे।
हर थाना प्रभारी से जुटाई जानकारी
रेंज आईजी खमेसरा ने बैठक के दौरान सभी थाना प्रभारियों से उनके क्षेत्र के अपराध की प्रकृति के बारे में जानकारी जुटाते हुए आवश्यक निर्देश दिए। साथ ही थाना क्षेत्रों में अपराध नियंत्रण को लेकर किए जा रहे पुलिस के इंतजामों के बारे में विस्तार से जानकारी भी जुटाई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो