इन बंद कमरों में नाबालिग कर रहे थे ये गंदा काम ,पुलिस ने यूं किया पर्दाफाश

Sonam Ranawat

Publish: May, 18 2018 04:03:19 PM (IST)

Ajmer, Rajasthan, India

पुलिस ने दिखाई सख्ती

1/2

पुलिस पूर्व में भी रॉक यार्ड कैफे एवं लॉज में हुक्का बार संचालन पर कार्रवाई कर संचालक मयूर सिंह को गिरफ्तार कर चुकी है। बुधवार रात को पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए किशोर न्याय अधिनियम में मुकदमा दर्ज किया। अब तक धूम्रपान अधिनियम में होने वाली कार्रवाई में संचालक थाने पर जमानत करवाकर रिहा हो जाते थे लेकिन पुलिस ने सख्त कार्रवाई करते हुए गुरुवार को अदालत में पेश किया।

अजमेर . हुक्का बार में नाबालिगों को तंबाकू युक्त पदार्थ धड़ल्ले से परोसा जा रहा है। क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस ने रात को हुक्काबार पर दबिश देकर संचालक को गिरफ्तार कर लिया।
थानाप्रभारी विजेन्द्रसिंह गिल ने बताया कि उपनिरीक्षक मनीष वैष्णव को बुधवार देर रात माकडवाली रोड पंचशील नगर में विनायक कॉम्पलेक्स निकट रॉक यार्ड कैफे एवं लॉज में नाबालिगों को तंबाकूयुक्त पदार्थ परोसने की सूचना मिली। इस सूचना पर पुलिस टीम ने दबिश दी।

 

 

 

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned