scriptसासू मां ने बोला बहू के खिलाफ इतना बड़ा झूठ कि अब काटने पड़ेंगे कोर्ट के चक्कर | police took action against mother in law because of this reason | Patrika News
अजमेर

सासू मां ने बोला बहू के खिलाफ इतना बड़ा झूठ कि अब काटने पड़ेंगे कोर्ट के चक्कर

पुत्रवधू व उसके परिजन को मुकदमे में उलझाने के लिए न्यायालय में झूठ बोलना सास को भारी पड़ गया।

अजमेरJul 13, 2018 / 02:13 pm

सोनम

woman rape

देवर ने कहा कि… शादी के बाद अपना लेगा बच्चों को, और देता रहा इस गंदी हरकत को अंजाम

अजमेर. पुत्रवधू व उसके परिजन को मुकदमे में उलझाने के लिए न्यायालय में झूठ बोलना सास को भारी पड़ गया। बहू की शिकायत पर अदालत ने चौरसियावास रोड निवासी हेमलता के खिलाफ कार्रवाई के आदेश दिए हैं। हेमलता जैन के खिलाफ अदालत में असत्य घोषणा करने पर सोनम जैन ने वकील कमल सिंह राठौड़ के जरिए अदालत में प्रार्थना पत्र दायर किया था। हेमलता ने 22 जून 2016 को क्रिश्चियनगंज थाने में पुत्रवधू सोनम जैन के खिलाफ शिकायत दी। जिस पर पुलिस ने कार्रवाई कर ली। इसके बावजूद हेमलता ने सोनम जैन व उसके परिजन के खिलाफ परिवाद पेश किया व इसमें एक शपथ पत्र दिया कि उसकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की।
यह है मामला

हेमलता जैन ने 22 जून को पुत्रवधू सोनम, उसके पिता अनिल, भाभी रिचा, दादा ताराचंद जैन व अन्य के खिलाफ उसे हैरान परेशान करने व जान से मारने की धमकी देने के आरोप में क्रिश्चियनगंज थाने में रिपोर्ट दी। पुलिस ने कार्रवाई कर 24 जून 2016 को कार्रवाई करते हुए सोनम व उसके घरवालों को पाबंद करने की कार्रवाई कर दी। इसके बावजूद हेमलता ने पुन: अदालत में उक्त लोगों को आरोपित बनाते हुए इस्तगासा दायर कर दिया और इसमें शपथ पत्र दिया कि पुलिस ने कोई कारवाई नहीं की। अदालत ने मामले की जांच के बाद हेमलता के खिलाफ असत्य घोषणा करने पर कार्रवाई के आदेश दिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो