scriptcurfew in ajmer : कफ्र्यू ग्रस्त इलाकों में पुलिस का कड़ा पहरा….देखें वीडियो | Police vigilant in curfew affected areas | Patrika News

curfew in ajmer : कफ्र्यू ग्रस्त इलाकों में पुलिस का कड़ा पहरा….देखें वीडियो

locationअजमेरPublished: Apr 03, 2020 03:22:23 pm

Submitted by:

Preeti

लॉक डाउन में भी बढ़ाई सख्ती

curfew in ajmer : कफ्र्यू ग्रस्त इलाकों में पुलिस का कड़ा पहरा

curfew in ajmer : कफ्र्यू ग्रस्त इलाकों में पुलिस का कड़ा पहरा


अजमेर . लॉक डाउन के 11 दिन गुरुवार को पुलिस ने बेवजह घूमने वालों पर सख्ती बढ़ाई। पुलिस ने वाहनों के चालान बनाने के साथ लोगों से घर में रहने की समझाइश की। पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार , पुलिस उप अधीक्षक उत्तर डॉ प्रियंका, समेत आला अधिकारियों ने शहर की गश्त कर बेवजह घूमने वालों की समझाइश की व इसके साथ कार्यवाही का डंडा चलाया। वहीं गुरुवार को भी शहर के कफ्र्यू ग्रस्त इलाके में पुलिस का कड़ा पहरा रहा। पुलिस ने कफ्र्यू क्षेत्र में जहां ढील दी लेकिन लोगों की बाहर आवाजाही पर अंकुश लगाया। मदार गेट, पड़ाव, डिग्गी बाजार, दरगाह बाजार, धान मंडी, नया बाजार चौपड़, आगरा गेट, गांधी भवन पर पुलिस का जाब्ता तैनात रहा।
यह भी पढ़ें : लॉकडाउन से परेशान युवक ने लगाई फांसी

अजमेर / पुष्कर. तीर्थ नगरी पुष्कर में एक रिसॉर्ट में मेघालय के रहने वाले एक युवक ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
लॉक डाउन के कारण मृतक के परिजन के शव लेने आने में असमर्थता जताने पर पुलिस ने परिजन को सहमति पर पुष्कर में ही शव का अंतिम संस्कार कर दिया। विला रिसोर्ट संचालक कैलाश ने पुष्कर थाना पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि शिलांग का रहने वाला आकाश गत 26 फरवरी को नौकरी करने आया था। लेकिन कोरोना को लेकर लागू लॉक डाउन में उसे नौकरी से निकाल दिया गया। कैलाश ने बताया कि आकाश ने अपने घर जाने की इच्छा जताई थी लेकिन लॉक डाउन के कारण नहीं जा सका और रिसॉर्ट में ही रुक गया । बुधवार को वे रिसॉर्ट में सो गया तथा गुरुवार को उसका शव फंदे पर लटका मिला। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो