scriptहाईसिक्योरिटी जेल में बंदियों में चले लात-घूसे | Prisoner Assault in High security jail | Patrika News

हाईसिक्योरिटी जेल में बंदियों में चले लात-घूसे

locationअजमेरPublished: Apr 28, 2019 01:49:05 am

Submitted by:

manish Singh

हाइसिक्योरिटी जेल में बंदी से मारपीट का मामला सामने आया है। पीडि़त की शिकायत पर जेल प्रशासन ने आरोपी बंदी के खिलाफ सिविल लाइन्स थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है

Prisoner Assault in High security jail

हाईसिक्योरिटी जेल में बंदियों में चले लात-घूसे

अजमेर. हाइसिक्योरिटी जेल में बंदी से मारपीट का मामला सामने आया है। पीडि़त की शिकायत पर जेल प्रशासन ने आरोपी बंदी के खिलाफ सिविल लाइन्स थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है। पुलिस के अनुसार जेल प्रहरी अलवर तरारपुर निवासी प्रताप सिंह ने शिकायत दी कि जेल में हार्डकोर बंदी रिछपाल सिंह ने साथी बंदी दीपक मलिक के साथ मारपीट की। दीपक ने मामले में जेल प्रशासन को शिकायत दी। जिस पर कारागार प्रशासन की ओर से रिछपाल सिंह के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज करवाया गया है। प्रकरण की जांच हैडकांस्टेबल राजाराम को दी गई है। राजाराम ने बताया कि चुनाव ड्यूटी में व्यस्त होने के कारण पीडि़त बंदी दीपक मलिक का मेडिकल नहीं कराया जा सका।
यह है मामला
जेल सूत्रों के मुताबिक रिछपाल और दीपक के बीच जेल में खाना लेने के दौरान लाइन में खड़े होने को लेकर विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ गया कि रिछपाल ने दीपक को लात-घूसों से पीटा। बंदी से मारपीट की घटना में जेल प्रशासन ने भी प्रसंज्ञान लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो