scriptPTET EXAM 2022: उतारी बालियां-हेयरपिन, नंगे पैर दी परीक्षा | PTET EXAM 2022: candidates Hairpin and Earrings remove | Patrika News

PTET EXAM 2022: उतारी बालियां-हेयरपिन, नंगे पैर दी परीक्षा

locationअजमेरPublished: Jul 03, 2022 05:41:31 pm

Submitted by:

raktim tiwari

बीएड तथा चार वर्षीय इन्टीग्रेटेड बीए बीएड एवं बीएससी बीएड पाठ्यक्रम में प्रवेश के लिए अभ्यर्थियों ने परीक्षा दी।

उतारी बालियां-हेयरपिन, नंगे पैर दी परीक्षा

उतारी बालियां-हेयरपिन, नंगे पैर दी परीक्षा

जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय जोधपुर के तत्वावधान में रविवार प्री.टीचर एज्यूकेशन टेस्ट का आयोजन किया गया। दो वर्षीय बीएड तथा चार वर्षीय इन्टीग्रेटेड बीए बीएड एवं बीएससी बीएड पाठ्यक्रम में प्रवेश के लिए अभ्यर्थियों ने परीक्षा दी।

पढ़ें यह खबर भी: रियाज व गौस को रात में फिर जयपुर ले गई एनआइए
उदयपुर में कन्हैया लाल की हत्या के आरोपी गौस मोहम्मद और रियाज अत्तारी अब एनआइए के रडार पर हैं। उदयपुर सेशन कोर्ट के निर्देश पर शनिवार सुबह हाई सिक्योरिटी जेल प्रशासन ने दोनों को जयपुर स्थित एनआइए कोर्ट में पेश किया। रात 8 बजे दोनों आरोपियों को कड़ी सुरक्षा में वापस हाई सिक्योरिटी जेल लाया गया। करीब दो घंटे बाद ही एनआइए की टीम दोनों को वापस जयपुर लेकर रवाना हो गई। एनआइए दोनों से कड़ी पूछताछ करेगी। जरूरत पड़ने पर इन्हें वापस हाई सिक्योरिटी जेल लाया जाएगा।

शनिवार सुबह 8.30 बजे जेल प्रशासन की टीम कड़ी सुरक्षा में दोनों को लेकर जयपुर रवाना हुई। वहां वकीलों द्वारा की गई पिटाई और हालात को देखते हुए रात 8 बजे इन्हें वापस अजमेर लाया गया। दो घंटे बाद फिर जयपुर ले गए। दोनों आरोपियों को एनआइए को दस दिन के रिमांड पर सौंपा गया है। उनसे आतंकी संगठन से संबंध, फंडिंग, नेटवर्क तैयार करने जैसे मामलों पर पूछताछ की जा रही है। मालूम हो कि गौस मोहम्मद और रियाज को 30 जून तथा हत्या की साजिश में शामिल मोहसिन और आसिफ को 1 जुलाई की रात उदयपुर से अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल में शिफ्ट किया गया था।

उतारी बालियां-हेयरपिन, नंगे पैर दी परीक्षा

अजमेर के 54 केंद्रों पर करीब 16 हजार अभ्यर्थी परीक्षा में शामिल हुए। परीक्षा सुबह 11.30 से 2.30 बजे तक हुई। नकल रोकने के लिए उड़नदस्तों का गठन किया गया है। शहर में 19 हजार अभ्यर्थी पंजीकृत थे। इनमें से 16 हजार से ज्यादा अभ्यर्थियों ने परीक्षा दी। परीक्षा में करीब ढाई हजार अभ्यर्थी अनुपस्थित रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो