कबाड़ गोदाम में कर रहे थे कुछ एेसा कि दंग रह गई पुलिस

कबाड़ गोदाम में कर रहे थे कुछ एेसा कि दंग रह गई पुलिस

dinesh sharma | Publish: Apr, 16 2019 03:54:58 AM (IST) Ajmer, Ajmer, Rajasthan, India

पचास से अधिक वाहन कटते मिले, चेसिस व इंजन नम्बर से होगी पड़ताल, पुलिस ने 17 जनों को पकड़ा

ब्यावर (अजमेर). शहर थाना पुलिस ने सोमवार को रीको के पास स्थित कबाड़ गोदाम में दबिश दी। पुलिस को मौके पर पचास से अधिक वाहन मिले हैं। इन्हें काटे जाने की तैयारी थी।

पुलिस इन वाहनों के चेसिस नम्बर व इंजन नम्बर के आधार पर जांच की जाएगी। इसके लिए पुलिस ने परिवहन विभाग से जानकारी लेगी। पुलिस ने मौके से 17 जनों को शांतिभंग के आरोप में पकड़ा है।

शहर थानाधिकारी रमेन्द्रसिंह ने बताया कि रीको के पास स्थित कबाड़ गोदाम पर दबिश दी। पुलिस को मौके पर पचास से अधिक वाहन मिले। पुलिस ने बताया कि बिना किसी अनुमति के कबाड़ गोदाम पर वाहनों को काटने का काम किया जा रहा है। मौके पर मिले वाहनों की जांच के लिए अलग-अलग टीमों का गठन किया गया है। पुलिस ने प्रभू लुहार, बबलू जोशी, विष्णु, चांदमल, लक्ष्मण, नागजी, जितेन्द्र, कल्याणसिंह, नीरज, मंगल, मुकेश, महेन्द्रसिंह, सुखदेव, मदन, मनीषसिंह, नीरजकुमार व हेमन्त को शांतिभंग के आरोप में पकड़ा है।

परिवहन विभाग से रिपोर्ट पर टिकी नजर


पुलिस दबिश के दौरान मिले वाहनों की परिवहन विभाग से जानकारी ली जाएगी। इसके बाद यह तय होगा कि इन वाहनों के रजिस्ट्रेशन किसके नाम पर है। यहां इन वाहनों का डिस्पोजल हो चुका है। इसके बाद ही पुलिस की ओर से इस संबंध में कार्रवाई तेज की जाएगी।

पहले मिल चुकी है कार


शहर थाना पुलिस की ओर से पूर्व में एक एसम्बल कार पकड़ी थी। महंगी कार को एसम्बल कर तैयार की गई। इस मामले में भी पुलिस की जांच चल रही है। हालांकि अब तक पुलिस की जांच तेज नहीं हुई है। इसकी जांच आगे बढऩे पर भी इससे जुड़ी कई जानकारियां और भी सामने आएंगी।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned