scriptPunjab Police came to Dholpur, interrogated the operatives of Lawrence | धौलपुर आई पंजाब पुलिस, लॉरेंस गैंग के गुर्गों से की पूछताछ | Patrika News

धौलपुर आई पंजाब पुलिस, लॉरेंस गैंग के गुर्गों से की पूछताछ

- मनसा पुलिस के एसपी (खुफिया) टीम सहित आए - अदालत ने गुर्गों को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा

दिहौली थाना क्षेत्र में पिछले दिनों पुलिस की गिरफ्त में आए लॉरेंस बिश्नोई गैंग के दोनों गुर्गों से सोमवार को पंजाब पुलिस ने पूछताछ की। पंजाब के मनसा जिले की पुलिस सोमवार को एसपी (खुफिया) धरमवीर सिंह के नेतृत्व में धौलपुर आई।

अजमेर

Published: June 07, 2022 01:23:07 am

धौलपुर. दिहौली थाना क्षेत्र में पिछले दिनों पुलिस की गिरफ्त में आए लॉरेंस बिश्नोई गैंग के दोनों गुर्गों से सोमवार को पंजाब पुलिस ने पूछताछ की। पंजाब के मनसा जिले की पुलिस सोमवार को एसपी (खुफिया) धरमवीर सिंह के नेतृत्व में धौलपुर आई। यहां कोतवाली थाने में पंजाब पुलिस ने दोनों गुर्गों से पूछताछ की। बता दें, दो जून को लॉरेंस गैंग के दो गुर्गों खोड़ थाना पटौदी गुरुग्राम हरियाणा निवासी दिनेश उर्फ गंगाराम (20) व गोरियावास थाना पटौदी गुरुग्राम हरियाणा निवासी संदीप अहीर (20) को ढोंडेकापुरा के एनीकट से गिरफ्तार किया था। इनके साथ पुलिस ने इनके आश्रयदाता रामदत्त ठाकुर को भी गिरफ्तार किया था। दोनों गुर्गों पर हरियाणा के गुरुग्राम जिले के पटौदी थाने में हत्या के मामले में 15-15 हजार का इनाम घोषित है।
Gujarat Crime News : बिजली चोरी की जांच करने आए डिप्टी इंजीनियर पर हमला
Gujarat Crime News : बिजली चोरी की जांच करने आए डिप्टी इंजीनियर पर हमला
कोतवाली थाने में की पूछताछ

पंजाब पुलिस ने सोमवार को कोतवाली थाने में लॉरेंस गिरोह के दोनों गुर्गों से पूछताछ की। बताया जा रहा है कि पुलिस ने उनसे मूसेवाला हत्याकांड व कई अन्य पुरानी वारदात के बारे में पूछताछ की।
अदालत ने भेजा जेल

उधर, सोमवार को दोनों गुर्गों को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया। जहां से उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया। बता दें, पुलिस ने गुरुवार को इन्हें ढोंडेकापुरा के एनीकट से गिरफ्तार किया था।
अमित डागर की की थी रेकी

दोनों गुर्गों ने कौशल गैंग के गैंगस्टर अमित डागर की पंजाब में रेकी की थी। फिलहाल अमित डागर पंजाब में ही पुलिस रिमांड पर है। गत वर्ष युवा अकाली नेता विक्की मिड्डूखेड़ा की हत्या के बाद से ही लारेंस बिश्नोई व अमित डागर के बीच विवाद चल रहा है।
इनका कहना है

पंजाब के मनसा से पुलिस ने आकर दोनों गुर्गों से पूछताछ की है।
- दीपक खंडेलवाल, सीओ मनिया

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

नुपूर शर्मा को सुप्रीम कोर्ट की फटकार, कहा- आपके बयान के चलते हुई उदयपुर जैसी घटना, पूरे देश से टीवी पर मांगे माफीहैदराबाद में आज से शुरू हो रही BJP की कार्यकारिणी बैठक, प्रधानमंत्री मोदी कल होगें शामिल, जानिए क्या है बैठक का मुख्य एजेंडाआज से प्रॉपर्टी टैक्स, होम लोन सहित कई अन्य नियमों में हुए बदलाव, जानिए आपके जेब में क्या पड़ेगा असरकेंद्रीय मंत्री आर के सिंह का बड़ा बयान, सिर काटने वाले आतंकियों के खिलाफ बनेगा UAPA की तरह सख्त कानून!LPG Price 1 July: एलपीजी सिलेंडर हुआ सस्ता, आज से 198 रुपए कम हो गए दामकेंद्रीय मंत्री आर के सिंह का बड़ा बयान, सिर काटने वाले आतंकियों के खिलाफ बनेगा UAPA की तरह सख्त कानून!Jagannath Rath Yatra 2022: देशभर में भगवान जगन्नाथ रथयात्रा की धूम, अमित शाह ने अहमदाबाद में की 'मंगल आरती'Kerala: सीपीआई एम के मुख्यालय पर बम से हमला, सीसीटीवी में कैद हुआ आरोपी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.