बोले रघु शर्मा..मोदी पर विश्वास नहीं करता देश, मांग रहे सेना की कीमत पर वोट

बोले रघु शर्मा..मोदी पर विश्वास नहीं करता देश, मांग रहे सेना की कीमत पर वोट

raktim tiwari | Updated: 11 Mar 2019, 07:14:00 AM (IST) Ajmer, Ajmer, Rajasthan, India

www.patrika.com/rajasthan-news

अजमेर.

चिकित्सा मंत्री एवं कांग्रेस प्रचार अभियान समिति के अध्यक्ष डॉ. रघु शर्मा ने कहा कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस राजस्थान की सभी 25 में से 25 सीटें जीतेंगी। कांग्रेस फ्रंट फुट पर है। भाजपा एवं प्रधानमंत्री मोदी को बैकफुट ही रहेंगे।

चिकित्सा मंत्री डॉ. शर्मा ने कहा कि जब भी चुनाव आते हैं भाजपा राममंदिर का राग अलापती है। पांच साल तक देश की जनता के साथ धोखा किया, झूठ बोला। भाजपा की फितरत है कि जब कोई काम नहीं हो तो राममंदिर का मु²ा उठा दो। आजादी के बाद देश के पहले प्रधानमंत्री हैं मोदी जिनपर देश विश्वास नहीं कर रहा है। अभी भी वोट मांगने का सिलसिला कम नहीं हुआ।

सेना लड़ रही औ्र प्रधानमंत्री वोट मांग रहे

जब दुश्मन देश आतंकवादी घटनाएं कर रहा तो प्रधानमंत्री मोदी चुनावों के लिए वोट मांग रहे थे। सर्जिकल स्ट्राइक के माध्यम से वोटों की राजनीति की जा रही है।सेना लड़ रही और प्रधानमंत्री वोट मांग रहे हैं। सेना को भाजपा-कांग्रेस में डिवाइड करना, इससे बड़ा अपराध कोई नहीं है। वायुसेना के चीफ मार्शल ने कहा कि एयर स्ट्राइट करना वायु सेना का काम है, और आतंकवादियों के शव गिनने का काम सरकार का है। कितने आतंकवादी मरे यह अभी भविष्य के गर्भ में है।

इंदिरा गांधी से सीख की दी सलाह

डॉ. शर्मा ने कहा कि 1971 के युद्ध में प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने पाकिस्तान के दो टुकड़े कर बांग्लादेश अलग बना दिया। 93 हजार फौजियों को जेलों में ढूंस दिया। इसके बावजूद वोट मांगने के लिए गरीबी हटाओ, बैंकों का राष्ट्रीकरण, हरित क्रांति के नारे के साथ गई। उनका इशारा प्रधानमंत्री की ओर सलाह का था। उन्होंने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर हमें वायु सेना व देश की सेनाओं पर गर्व है।

प्रधानमंत्री बनने से पहले जीएसटी व एफडीआई के विरोध रहे मोदी
उन्होंने कहा कि मोदी प्रधानमंत्री नहीं बने इससे पहले एफडीआई, जीएसटी के विरोधी रहे मगर पीएम बनते ही एफडीआई की तारीफ करने लगे, जीएसटी के लिए अब कह रहे जीएसटी के अलावा काम ही नहीं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के दो चेहरे जनता ने देखे हैं। महंगाई सातवें आसमान पर है, गैस सिलैण्डर 400 से 1000 रुपए तक पहुंच गया। पांच साल तक पेट्रोल-डीजल के दाम महंगे रहे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned