scriptयात्रीगण कृपया ध्यान दें: इन ट्रेनों की अवधि बढ़ाई है, मार्ग बदला | Railway change route of train | Patrika News

यात्रीगण कृपया ध्यान दें: इन ट्रेनों की अवधि बढ़ाई है, मार्ग बदला

locationअजमेरPublished: Jul 05, 2022 12:45:51 pm

Submitted by:

Amit

ओखा-दिल्ली सराय-ओखा स्पेशल की अवधि बढ़ाई

Trains Passengers Alert: जोधपुर से 3 ट्रेनें रद्द, 5 आंशिक रद्द व 9 ट्रेनें बदले हुए रूट पर चलेंगी, यात्रा से पहले ट्रेनों की देखें सूची

Trains Passengers Alert: जोधपुर से 3 ट्रेनें रद्द, 5 आंशिक रद्द व 9 ट्रेनें बदले हुए रूट पर चलेंगी, यात्रा से पहले ट्रेनों की देखें सूची

अजमेर. रेलवे प्रशासन की ओर से यात्रियों की सुविधा के लिए गाडि़यों के संचालन की अवधि बढ़ाई गई है। गाडी संख्या 09523 व 09524 ओखा-दिल्ली सराय-ओखा साप्ताहिक स्पेशल को ओखा से 5 व 12 जुलाई को 2 ट्रिपद्ध एवं दिल्ली सराय से 6 व 13 जुलाई को 2 ट्रिप किया गया है। गाड़ी का समय एवं ठहराव पूर्ववत रहेगा। इसी तरह पश्चिम रेलवे के अहमदाबाद मण्डल के पालनपुर-सामाख्याली रेलखण्ड पर वराही, वाघपुरा और छानसरा स्टेशनों के मध्य दोहरीकरण कार्य किया जा रहा है। दोहरीकरण कार्य के कारण रेल यातायात प्रभावित रहेगा। इसके कारण गाडी संख्या 14321 बरेली-भुज 6 जुलाई को बरेली से रवाना होकर परिवर्तित मार्ग वाया पालनपुर, मेहसाना, विरमगाम, धांगध्रा, सामाख्याली होकर संचालित होगी। गाडी संख्या 14322 भुज-बरेली 7 जुलाई को भुज से रवाना होकर सामाख्याली, धांगध्रा, विरमगाम, मेहसाना, पालनपुर होकर संचालित होगी।
रेलवे सेवानिवृत्त कर्मचारी कल्याण संस्थान के चुनाव संपन्न
अजमेर. उत्तर-पश्चिम रेलवे सेवानिवृत्त कर्मचारी कल्याण संस्थान की जे.पी. विजय की अध्यक्षता में कचहरी रोड स्थित रेलवे बिसिट में आयोजित साधारण सभा में कार्यकारिणी चुनाव एम. एस. परिहार व आर. के. प्रसाद की देखरेख में संपन्न हुए। कार्यकारिणी में जे पी विजय अध्यक्ष, अनिल सिंघल व सुरेश झा उपाध्यक्ष, आर एस निर्वाण महासचिव, महेश भटनागर कोषाध्यक्ष, अशोक शर्मा सचिव प्रशासन,राजेंद्र श्रीवास्तव सचिव विकास, नेमीचंद चौहान सहायक सचिव, बीना मनचंदा, शशि कला रीगो, माया कनोजिया,मांगीलाल देवल, सुभाष अरोड़ा, ओमप्रकाश सेन निर्विरोध कार्यकारिणी सदस्य चुने गए।
रेलवे ट्रेक पर मिला शव, मोबाइल से हुई शिनाख्त
अजमेर. भरतपुर निवासी एक युवक की ट्रेन से गिरने पर मौत हो गई। उसका शव सोमवार सुबह निकटवर्ती लाडपुरा गांव स्थित रेलवे फाटक के पास पड़ा मिला। सूचना मिलते ही किशनगढ़ जीआरपी चौकी और आरपीएफ थाना पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक की शिनाख्त शव के पास से मिले मोबाइल फोन से हुई। जीआरपी के अनुसार मृतक भरतपुर निवासी गोपाल सिंह पुत्र रोशन सिंह था। उसके परिजन से फोन पर हुई बातचीत में उन्होंने बताया कि गोपाल ट्रेन से अहमदाबाद जा रहा था। इस दौरान उसकी ट्रेन से गिरने पर मौत हुई। पुलिस ने गोपाल का शव जवाहरलाल नेहरू अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस परिजन की मौजूदगी में पोस्टमार्टम की कार्रवाई करेगी। पुलिस परिजनों के अजमेर पहुंचने के बाद पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंपेगी। जीआरपी थाना पुलिस हादसे की जांच में जुटी है। किशनगढ़ जीआरपी चौकी के हैड कांस्टेबल भवानी सिंह ने बताया कि लाडपुरा गांव के नजदीक रेलवे फाटक के गैंगमैन ने सुबह 7 बजे ट्रेक पर शव मिलने की सूचना। सूचना मिलते ही जीआरपी थाना अधिकारी और आरपीएफ के जवान घटनास्थल पर पहुंचे। मोबाइल से हुई शिनाख्तपुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। इस दौरान शव के पास मोबाइल दिखाई दिया। पुलिसकर्मियों ने मोबाइल में कॉन्टेक्ट पर संपर्क किया तो उसकी पहचान भरतपुर निवासी गोपाल सिंह पुत्र रोशन सिंह के रूप में हुई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो