scriptरेलवे : 50 से फिर 10 रुपए हुआ प्लेटफार्म टिकट, बिक्री प्रारंभ | railway decrease rate of platform ticket | Patrika News

रेलवे : 50 से फिर 10 रुपए हुआ प्लेटफार्म टिकट, बिक्री प्रारंभ

locationअजमेरPublished: Mar 07, 2021 12:04:18 am

Submitted by:

Amit

प्रवेश पर लगी रोक हटी

रेलवे ने 50 से फिर 10 रुपए हुआ प्लेटफार्म टिकट, बिक्री प्रारंभ

रेलवे ने 50 से फिर 10 रुपए हुआ प्लेटफार्म टिकट, बिक्री प्रारंभ

अजमेर. कोरोना की वजह से अजमेर रेलवे स्टेशन पर यात्रियों के अलावा अन्य लोगों के प्रवेश पर लगी रोक को हटा दिया गया है। रेलवे ने स्टेशन पर यात्रियों को छोडऩे अथवा लेने के लिए आम लोगों को स्टेशन के अंदर आने की अनुमति दे दी है। इसके लिए शनिवार को प्लेटफार्म की बिक्री शुरु की दी गई है। प्लेटफार्म टिकट की दर 10 रुपए तय की गई है।
कोरोना काल में था 50 रुपए शुल्क
पिछले साल कोरोना की शुरुआत में रेलवे स्टेशन के अंदर भीड़-भाड़ कम करने के लिए प्लेटफार्म टिकट 50 रुपए कर दिया गया था। हालांकि कुछ दिनों बाद लॉकडाऊन लगने से गाडिय़ों का संचालन बंद कर दिया गया था। लिहाजा प्लेटफार्म टिकट बिक्री भी बंद कर दी गई थी।
रेलवे ट्रेक के पास मिला अज्ञात व्यक्ति का शव
देरांठू. झड़वासा के पास गूंदा चौराहे के पीछे शनिवार को सुबह रेलवे ट्रैक 39/4 पाइंट पर अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने से हड़कंप मच गया। शव की सूचना पर ग्रामीण इक_े हो गए। सूचना पर रेलवे पुलिस व भिनाय थाने से हैड कांस्टेबल रामस्वरूप, कांस्टेबल सुखपाल और शंकर मौके पर पहुंचे। शव मिलने से क्षेत्र मे हड़कम्प मच गया। रेलवे व भिनाय पुलिस ने अज्ञात शव की शिनाख्त के प्रयास किए। लेकिन उसकी फिलहाल कोई शिनाख्त नहीं हो पाई । भिनाय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर भिनाय मोर्चरी में रखवा कर मृतक की शिनाख्त के प्रयास शुरू कर दिए गए हैं। मृतक हुलिए से लेबर क्लास का काम करने वाला लग रहा है । वह जिंस की पेंट में काले कलर का शर्ट व चेहरे पर हल्की दाढ़ी भी है। मृतक की उम्र लगभग 30 से 36 साल के बीच है ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो