scriptपिता को रेलवे स्टेशन लेने जा रहा था नाबालिग, स्ट्रीट पोल से टकराकर पलटी कार | rajasthan ajmer, Car overturns after hitting street pole | Patrika News
अजमेर

पिता को रेलवे स्टेशन लेने जा रहा था नाबालिग, स्ट्रीट पोल से टकराकर पलटी कार

दुर्घटना : गौरव पथ नई चौपाटी के सामने हादसा, कार चला रहे किशोर के आई चोट
 

अजमेरJan 12, 2024 / 05:03 am

manish Singh

पिता को रेलवे स्टेशन लेने जा रहा था नाबालिग, स्ट्रीट पोल से टकराकर पलटी कार

पिता को रेलवे स्टेशन लेने जा रहा था नाबालिग, स्ट्रीट पोल से टकराकर पलटी कार,पिता को रेलवे स्टेशन लेने जा रहा था नाबालिग, स्ट्रीट पोल से टकराकर पलटी कार,पिता को रेलवे स्टेशन लेने जा रहा था नाबालिग, स्ट्रीट पोल से टकराकर पलटी कार

अजमेर. शहर का गौरव पथ इन दिनों हादसों का पथ बन चुका है। शाम ढलते ही फर्राटा भरते चौपहिया और दुपहिया वाहन से रोजाना दुर्घटनाएं हो रही हैं। गुरुवार रात पिता को रेलवे स्टेशन से कार लेकर निकले किशोर ने नई चौपाटी के सामने स्ट्रीट लाइट को टक्कर मार दी। इससे टकराई तेज रफ्तार कार सड़क पर पलट गई। क्रिश्चियनगंज थाना पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया।

हरिभाऊ उपाध्याय नगर निवासी किशोर रात सवा 11 बजे अपने पिता को रेलवे स्टेशन से लेने निकला। तेज रफ्तार कार गौरव पथ नई चौपाटी स्थित डिवाइडर पर लगे स्ट्रीट पोल से टकरा गई। स्ट्रीट पोल से टकराई कार सड़क पर पलटकर क्षतिग्रस्त हो गई। राहगीर ने कार में सवार किशोर को बाहर निकाला। उसके मामूली चोट आईं। सूचना पर हैडकांस्टेबल विजेन्द्र सिंह, सिपाही सुनील कुमार जांगिड़ व चालक मानसिंह घटनास्थल पहुंचे। पुलिस ने कार को सीधी कर साइड में करवाया, जबकि घायल किशोर को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस पड़ताल में आया कि कार चालक किशोर नाबालिग है। क्षतिग्रस्त कार को क्रिश्चियनगंज थाना पुलिस ने जब्त कर लिया। पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है।

पिता को रेलवे स्टेशन लेने जा रहा था नाबालिग, स्ट्रीट पोल से टकराकर पलटी कार

पिलर समेत पोल धराशायी

कार की रफ्तार का अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि डिवाइडर पर खड़ा स्ट्रीट पोल पिलर समेत सड़क पर धराशायी हो गया। गनीमत रही कि स्ट्रीट पोल गिरने के दौरान दूसरी तरफ से अन्य कोई वाहन चपेट में नहीं आया।

भटकती रही पुलिस, कौन जिम्मेदार

सड़क पर गिरे स्ट्रीट पोल की दोनों लाइट क्षतिग्रस्त हो गईं, लेकिन एक लाइट का बल्ब चालू था। ऐसे में स्ट्रीट पोल में करंट दौड़ता रहा। सड़क पर पड़ी स्ट्रीट लाइट की बिजली बंद करवाने के लिए पुलिसकर्मियों ने नगर निगम, एडीए समेत बिजली से जुड़े तमाम विभागों व हेल्प लाइन नम्बर पर सम्पर्क किए, लेकिन जिम्मेदार विभाग की हेल्प लाइन नम्बर पर कोई मदद नहीं मिली। पुलिसकर्मी भी दुर्घटना का खतरा भांपते हुए सुरक्षा में सड़क पर खड़े रहे।

…लगातार हादसे

गौरव पथ पर बुधवार रात एलआईसी कॉलोनी के मोड पर तेज रफ्तार कार असंतुलित होकर घर के बाहर रेम्प से टकराकर पलट गई थी। हादसे में कार सवार युवक-युवती बाल-बाल बच गए थे। प्रत्यक्षदर्शियों ने दुर्घटना का कारण तेज रफ्तार बताया था।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8rdsg5

Home / Ajmer / पिता को रेलवे स्टेशन लेने जा रहा था नाबालिग, स्ट्रीट पोल से टकराकर पलटी कार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो