script दो किस्त नहीं दी तो बैंक में ग्राहक दम्पति से मारपीट | Rajasthan ajmer, Customer couple assaulted in bank | Patrika News

दो किस्त नहीं दी तो बैंक में ग्राहक दम्पति से मारपीट

locationअजमेरPublished: Jan 27, 2024 01:48:16 pm

Submitted by:

manish Singh

वारदात : महिला ने लगाया गर्भपात का आरोप, अलवर गेट थाने में मैनेजर समेत तीन जनों के खिलाफ मुकदमा

दो किस्त नहीं दी तो बैंक में ग्राहक दम्पति से मारपीट
दो किस्त नहीं दी तो बैंक में ग्राहक दम्पति से मारपीट

अजमेर. लोन की दो किस्त बकाया रहने पर बैंक शाखा पहुंचे ग्राहक और उसकी पत्नी के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। पीडि़त महिला ने मारपीट में अपना दो माह का गर्भपात होने का आरोप लगाया है। अलवर गेट थाना पुलिस ने पीडि़ता की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्जकर अनुसंधान शुरू कर दिया।
पुलिस के अनुसार नगरा नोन करण का आहता निवासी पूनम पत्नी ब्रिजेश मकवाना ने रिपोर्ट दी कि श्रीनगर रोड पर स्थित आईडीएफसी बैंक से उसने 30 हजार का लोन लिया था। जिसकी किश्त 1570 रुपए अदा करती आ रही है। केवल दो किस्त बाकी है। वह 23 जनवरी को बैंक गई तो मैनेजर ओमप्रकाश, बैंक कर्मचारी राजू, दीपा गुर्जर व 4-5 का अन्य स्टॉफ मौजूद था। उन्होंने किस्त के लिए उसके पति और उससे हातापाई की। दीपा गुर्जर ने मुंह पकड़ कर उसको जमीन पर गिरा दिया। फिर उसके पेट में दीपा गुर्जर ने लात मारी। मारपीट की घटना से उसके पेट में पल रहे 2 महिने का बच्चा खराब हो गया। पुलिस ने पीडि़ता की रिपोर्ट पर मारपीट व एससीएसटी एक्ट में प्रकरण दर्जकर अनुसंधान शु्रू कर दिया। अनुसंधान सीओ साउथ रामचन्द्र कर रहे है।
पहले भी पति से मारपीट
ब्रिजेश मकवाना ने बताया कि कुछ माह पहले भी बैंक कर्मचारियों ने राजासाइकिल चौराहा पर उसके साथ में हातापाई की थी। फिर आए दिन परेशान करने लगे। तब उन्होंने कुछ नहीं किया लेकिन बैंक पहुंचने पर आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की तो बचाव में आई उसकी पत्नी के साथ भी मारपीट की। मारपीट में पत्नी के गर्भ में पल रहे दो माह का बच्चा खराब हो गया।

ट्रेंडिंग वीडियो