rajasthan ka ran 2018: चल रहा है शिकवे-शिकायतों का दौर, जाने कब खत्म होगी यह तकरार

rajasthan ka ran 2018: चल रहा है शिकवे-शिकायतों का दौर, जाने कब खत्म होगी यह तकरार

raktim tiwari | Publish: Dec, 09 2018 08:53:00 AM (IST) Ajmer, Ajmer, Rajasthan, India

www.patrika.com/rajasthan-news

अजमेर.

केकड़ी नगर विकास समिति ने अध्यक्ष व उप महामंत्री ने जिला निर्वाचन अधिकारी आरती डोगरा को ज्ञापन सौंपा। उन्होंने केकड़ी से भाजपा प्रत्याशी राजेन्द्र विनायका पर आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप लगाते हुए जांच की मांग की।

मिलीभगत से निर्माण
समिति के अध्यक्ष मोडसिंह राणावत तथा उप महामंत्री विष्णु कुमार साहू नेशिकायत में बताया कि विनायका ने मुख्य चुनाव कार्यालय कटारिया ग्रीन्स नामक व्यावसायिक भवन में खोला है। वह भवन बिना नगर पालिका से नक्शा पास करवाए एवं बिना अनुमति प्राप्त किए पालिकाध्यक्ष व पूर्व ईओ की मिलीभगत से निर्माण किया गया है। भवन का व्यावसायिक प्रयोजनार्थ संपरिवर्तन भी नहीं करवाया गया है।

सरकार को लगी चपत
उन्होने बताया कि इससे सरकार को लाखों रुपए की हानि हुई है। नगर पालिका द्वारा अवैध रूप से दी गई विवाह स्थल (उपयोग एवं उपभोग) की अनुमति भी 31 मार्च 2018 को समाप्त हो गई है। नगर पालिका ने 25 अक्टूबर को कटारिया ग्रीन्स को नोटिस जारी किया है।

कार्यालय के उद्घाटन में नगर पालिकाध्यक्ष अनिल मित्तल भी पालिका के पार्षदों सहित उपस्थित थे। इस भवन को सीजर/ ध्वस्तीकरण की कार्रवाई से बचाने के लिए सत्तारूढ़ पाटी का चुनाव कार्यालय खोला गया। इस पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned