scriptराजस्थान रोडवेज:72 लाख रुपए अधिक राजस्व किया अर्जित | Rajasthan Roadways: 72 lakhs more revenue earned | Patrika News

राजस्थान रोडवेज:72 लाख रुपए अधिक राजस्व किया अर्जित

locationअजमेरPublished: Mar 01, 2021 11:42:22 pm

Submitted by:

Dilip

धौलपुर/जयपुर. राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम की ओर से आमजन को सुगम परिवहन सुविधा उपलब्ध कराते हुए माह फरवरी में जनवरी की तुलना में 72 लाख रूपए प्रतिदिन ज्यादा राजस्व अर्जित किया गया।

Rajasthan Roadways यात्रियों के लिए नाइट कर्फ़्यू में रहेगी छूट

ROADWAYS—- पहले तीन अब एक-एक माह में बदल रहे टाइम कीपर,Rajasthan Roadways यात्रियों के लिए नाइट कर्फ़्यू में रहेगी छूट,ROADWAYS—- पहले तीन अब एक-एक माह में बदल रहे टाइम कीपर

धौलपुर/जयपुर. राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम की ओर से आमजन को सुगम परिवहन सुविधा उपलब्ध कराते हुए माह फरवरी में जनवरी की तुलना में 72 लाख रूपए प्रतिदिन ज्यादा राजस्व अर्जित किया गया।

राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम अध्यक्ष एवं प्रबन्ध निदेशक राजेश्वर सिंह ने बताया कि कई राज्यों में किसान आन्दोलन के कारण बसों का संचालन बाधित होने के बाद भी राजस्थान रोडवेज ने आमजन को सुगम परिवहन सुविधा उपलब्ध कराते हुए फरवरी माह में प्रतिदिन 4.52 करोड़ प्रतिदिन राजस्व अर्जित किया जबकि जनवरी माह में 3.77 करोड रूपए प्रतिदिन अर्जित किया था।
फरवरी माह में रोडवेज की ओर से 3.49 करोड किलोमीटर संचालित कर कुल 126 करोड़ से ज्यादा राजस्व अर्जित किया। सिंह ने बताया कि राजस्थान रोडवेज की ओर से आमजन को सुगम परिवहन सुविधा उपलब्ध कराने के साथ ही कोविड-19 संक्रमण से बचाव के लिए नो-मास्क नो-एन्ट्री का सख्ती से पालना करने से लोगों में रोडवेज के प्रति विश्वास बढऩे से यात्रियों की संख्या में बढ़ोतरी हुई जिससे राजस्व में भी बढ़ोतरी हुई।
उल्लेखनीय है कि राजस्थान रोडवेज द्वारा आमजन को ज्यादा से ज्यादा परिवहन साधन उपलब्ध करवाकर अक्टूबर-2020 माह में 86.33 करोड़, नवम्बर-2020 माह में 109 करोड़, दिसम्बर-2020 माह में 110 करोड़, जनवरी-2021 माह में 117 करोड़ राजस्व अर्जित किया तथा कोविड-19 से पूर्व 14.5 लाख किलोमीटर संचालित कर 5 करोड़ रूपए प्रतिदिन राजस्व अर्जित करने का लक्ष्य है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो