script

टू-लेन तक सिमट गई रामगंज-ब्यावर फॉरलेन रोड

locationअजमेरPublished: Mar 24, 2023 11:10:36 pm

Submitted by:

Dilip Dilip Sharma

दुकानों के आगे वाहनों व ठेलों से अस्थायी अतिक्रमण – सड़क संकरी होने से आए दिन होती रहती हैं दुर्घटनाएं
राष्ट्रीय राजमार्ग ब्यावर रोड का रामगंज क्षेत्र पिछले काफी समय मुख्य मार्ग के दोनों ओर वाहनों के जमावड़े व अतिक्रमणों की भरमार से संकरा हो गया है। जिसके चलते आए दिन यातायात बाधित होता रहता है। गुरुद्वारे के पास फूल मालाओं व अन्य थडि़यों से रास्ता जाम हो जाता है।

टू-लेन तक सिमट गई रामगंज-ब्यावर फॉरलेन रोड

टू-लेन तक सिमट गई रामगंज-ब्यावर फॉरलेन रोड

अजमेर. राष्ट्रीय राजमार्ग ब्यावर रोड का रामगंज क्षेत्र पिछले काफी समय मुख्य मार्ग के दोनों ओर वाहनों के जमावड़े व अतिक्रमणों की भरमार से संकरा हो गया है। जिसके चलते आए दिन यातायात बाधित होता रहता है। गुरुद्वारे के पास फूल मालाओं व अन्य थडि़यों से रास्ता जाम हो जाता है। ग्राहकों की गाडि़यां बीच सड़क तक खड़ी देखी जा सकती हैं जिससे दुर्घटना की आशंका बनी रहती है। उधर, अतिक्रमण के मामले में में ना तो नगर-निगम की ओर से कोई नियमित व योजनाबद्ध कार्रवाई की जाती है और ना ही यातायात पुलिस ट्रैफिक कंट्रोल को लेकर संजीदगी दिखाती है।
त्यौहारों पर अधिक दबावत्यौहारों पर अस्थायी दुकानदारों की फुटपाथ पर अस्थायी डेरे लगने से जगह संकरी हो जाती है। इससे रास्ते तंग होने के कारण यातायात जाम हो जाता है। पीछे से तेज आ रहे वाहन टकरा जाते हैं। कभी-कभार कार्रवाई की जाती है, लेकिन कुछ समय बाद हालात वही हो जाते हैं।
सरकारी अस्पताल में काली पट्टी बांधकर किया कार्य
निजी अस्पतालों में कार्य बहिष्कार जारी

-रोल बैक आइटीएच का दिया नारा

अजमेर. निजी अस्पताल चिकित्सक एसोसिएशन एवं संघर्ष समिति के आह्वान पर गुरुवार को भी निजी अस्पतालों में कार्य बहिष्कार जारी रहा। प्रदेशव्यापी आह्वान के तहत निजी अस्पतालों में सरकारी योजनाओं के बहिष्कार के साथ सामान्य उपचार की सेवाएं भी बंद की गई हैं। संघर्ष समिति के सचिव डॉ. कुलदीप शर्मा ने बताया कि प्रदेश स्तरीय कमेटी की बैठक में रोल बैक आइटीएच का नारा देते हुए हड़ताल जारी रखने का निर्णय लिया गया। जेएलएन मेडिकल कॉलेज के रेजीडेंट एसोसिएशन की ओर से भी सुबह प्रदर्शन किया गया। सरकारी अस्पतालों में चिकित्सालयों में काली पट्टी बांधकर कार्य किया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो