scriptRape accused hypocrite tantrik's son arrested from Delhi | बलात्कार के आरोपी ढोंगी तांत्रिक का बेटा दिल्ली से गिरफ्तार | Patrika News

बलात्कार के आरोपी ढोंगी तांत्रिक का बेटा दिल्ली से गिरफ्तार

तंत्रमंत्र की आड़ में युवती से बलात्कार का मामला

 

अजमेर

Published: May 12, 2022 01:28:33 am

अजमेर. आदर्शनगर थाना पुलिस ने तंत्रमंत्र की आड़ में युवती से बलात्कार के आरोपी ढोंगी तांत्रिक के बेटे को बुधवार शाम को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पड़ताल में आया कि तांत्रिक का पुत्र घूम-घूमकर पिता की महिमा का मण्डन सिद्धि प्राप्त भूतप्रेत भगाने वाले तांत्रिक बाबा के रूप में करता था। भूतप्रेत भगाने के नाम पर वसूली जाने वाली रकम को वह हड़प लेता था। पुलिस उससे गहनता से पड़ताल में जुटी है।
बलात्कार के आरोपी ढोंगी तांत्रिक का बेटा दिल्ली से गिरफ्तार
बलात्कार के आरोपी ढोंगी तांत्रिक का बेटा दिल्ली से गिरफ्तार
एसपी विकास शर्मा ने बताया कि 22 वर्षीय पीडिता से बलात्कार के मामले में पूर्व में गिरफ्तार ढोंगी तांत्रिक पुरानी दिल्ली सराय रोहिल्ला मलका गंज रेलवे कॉलोनी हाल दिल्ली बुराड़ी गढ़ी निवासी अभिषेक सिरसवाल उर्फ बुक्की (25) पुत्र राजेन्द्र बाबा को दिल्ली से दस्तयाब किया। पूछताछ के बाद आरोपी को बुधवार शाम गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को आरोपी की दो माह से तलाश थी।
बाप नम्बरी,बेटा दस नम्बरी

पड़ताल में आया कि बेटा अभिषेक बाप की महिमा मण्डन कर सिद्धि प्राप्त भूत भगाने वाले तांत्रिक के रूप में प्रचार-प्रसार करता है। झांसे में आए लोगों से वसूली गई रकम को वह स्वयं हडप कर लेता। आरोपी अभिषेक भी वारदात से पहले और बाद में भी पीडि़ता के घर आकर गया था। आरोपी को पकड़ने के लिए एएसपी शहर व मुख्यालय विकास सांगवान व सीओ वृत दक्षिण राजेन्द्र बुरडक के नेतृत्व में एचएचओ सुगन सिंह, एएसआई विजयकुमार, हैडकांस्टेबल संतोष कुमार, सिपाही रमेश, करतार सिंह व पीयूष को टीम में शामिल किया गया।
बाबा व सहयोगी गिरफ्तार

मामले में पुलिस ढोंगी तांत्रिक बाबा नई दिल्ली प्रताप नगर निवासी राजेन्द्र कुमार वाल्मीकि व उसके सहयोगी वेस्ट दिल्ली नागोलाई निहाल विहार हाल अध्यापक नगर निवासी पवन धानका को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेज चुकी है।
यह है मामला

पुलिस के अनुसार 19 मार्च को पीड़िता ने साहस दिखाते हुए तांत्रिक राजेन्द्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। उसने बताया कि रिश्तेदार की शादी में पिता के मामा ने ढोंगी तांत्रिक से मिलवाया था। आरोपी को चमत्कारी बताने पर पिता ने सारी समस्या बता दी। तांत्रिक ने पीडि़ता के पिता को बातों में फंसा लिया। उस मस्याओं के समाधान व भूत भगाने के लिए एक लाख रुपए मांगते हुए डराया कि घर में मृत्यु दोष है। परिजन तांत्रिक राजेन्द्र बाबा की बातों में आ गए। बाबा ने घर से भूत भगाने के बहाने पीडि़ता के साथ पहले घर में फिर मुरेना के मंदिर की धर्मशाला में जबरन बलात्कार किया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

1119 किलोमीटर लंबी 13 सड़कों पर पर्सनल कारों का नहीं लगेगा टोल टैक्सयहाँ बचपन से बच्ची को पाल-पोसकर बड़ा करता है पिता, जैसे हुई जवान बन जाता है पतिशुक्र का मेष राशि में गोचर 5 राशि वालों के लिए अपार 'धन लाभ' के बना रहा योगराजस्थान के 16 जिलों में बारिश-आंधी व ओलावृ​ष्टि का अलर्ट, 25 से नौतपाजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथइन बर्थ डेट वालों पर शनि देव की रहती है कृपा दृष्टि, धीरे-धीरे काफी धन कर लेते हैं इकट्ठा7 फुट लंबे भारतीय WWE स्टार Saurav Gurjar की ललकार, कहा- रिंग में मेरी दहाड़ काफीशुक्र देव की कृपा से इन दो राशियों के लोग लाइफ में खूब कमाते हैं पैसा, जीते हैं लग्जीरियस लाइफ

बड़ी खबरें

Weather Update: दिल्ली में आज भी बारिश के आसार, इन राज्यों में आंधी-तूफान की संभावनाटाइम मैगजीन ने जारी की 100 प्रभावशाली लोगों की लिस्ट, जेलेंस्की, पुतिन के साथ 3 भारतीय भी शामिलHaj 2022: दो साल बाद हज पर जाएंगे मोमिन, पहला भारतीय जत्था 4 जून को होगा रवानाआ गया प्लास्टिक कचरे का सफाया करने वाला नया एंजाइमWomen's T20 Challenge: पहले ही मैच में धमाकेदार जीत दर्ज की सुपरनोवास ने, ट्रेलब्लेजर्स को 49 रनों से हराया‘सिंधिया जिस दिन कांग्रेस छोडक़र गए थे, उसी दिन से उनका बुढ़ापा शुरू हो गया था’गुजरात: निवेशकों से डेढ अरब की धोखाधड़ी कर फरार हुआ कम्पनी मालिक पत्नी सहित गिरफ्तारक्या होता है येलो, ऑरेंज और रेड अलर्ट का मतलब, मौसम विभाग कब करता है जारी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.