script

बलात्कार के आरोपी ढोंगी तांत्रिक का बेटा दिल्ली से गिरफ्तार

locationअजमेरPublished: May 12, 2022 01:28:33 am

Submitted by:

manish Singh

तंत्रमंत्र की आड़ में युवती से बलात्कार का मामला
 

बलात्कार के आरोपी ढोंगी तांत्रिक का बेटा दिल्ली से गिरफ्तार

बलात्कार के आरोपी ढोंगी तांत्रिक का बेटा दिल्ली से गिरफ्तार

अजमेर. आदर्शनगर थाना पुलिस ने तंत्रमंत्र की आड़ में युवती से बलात्कार के आरोपी ढोंगी तांत्रिक के बेटे को बुधवार शाम को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पड़ताल में आया कि तांत्रिक का पुत्र घूम-घूमकर पिता की महिमा का मण्डन सिद्धि प्राप्त भूतप्रेत भगाने वाले तांत्रिक बाबा के रूप में करता था। भूतप्रेत भगाने के नाम पर वसूली जाने वाली रकम को वह हड़प लेता था। पुलिस उससे गहनता से पड़ताल में जुटी है।
एसपी विकास शर्मा ने बताया कि 22 वर्षीय पीडिता से बलात्कार के मामले में पूर्व में गिरफ्तार ढोंगी तांत्रिक पुरानी दिल्ली सराय रोहिल्ला मलका गंज रेलवे कॉलोनी हाल दिल्ली बुराड़ी गढ़ी निवासी अभिषेक सिरसवाल उर्फ बुक्की (25) पुत्र राजेन्द्र बाबा को दिल्ली से दस्तयाब किया। पूछताछ के बाद आरोपी को बुधवार शाम गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को आरोपी की दो माह से तलाश थी।
बाप नम्बरी,बेटा दस नम्बरी

पड़ताल में आया कि बेटा अभिषेक बाप की महिमा मण्डन कर सिद्धि प्राप्त भूत भगाने वाले तांत्रिक के रूप में प्रचार-प्रसार करता है। झांसे में आए लोगों से वसूली गई रकम को वह स्वयं हडप कर लेता। आरोपी अभिषेक भी वारदात से पहले और बाद में भी पीडि़ता के घर आकर गया था। आरोपी को पकड़ने के लिए एएसपी शहर व मुख्यालय विकास सांगवान व सीओ वृत दक्षिण राजेन्द्र बुरडक के नेतृत्व में एचएचओ सुगन सिंह, एएसआई विजयकुमार, हैडकांस्टेबल संतोष कुमार, सिपाही रमेश, करतार सिंह व पीयूष को टीम में शामिल किया गया।
बाबा व सहयोगी गिरफ्तार

मामले में पुलिस ढोंगी तांत्रिक बाबा नई दिल्ली प्रताप नगर निवासी राजेन्द्र कुमार वाल्मीकि व उसके सहयोगी वेस्ट दिल्ली नागोलाई निहाल विहार हाल अध्यापक नगर निवासी पवन धानका को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेज चुकी है।
यह है मामला

पुलिस के अनुसार 19 मार्च को पीड़िता ने साहस दिखाते हुए तांत्रिक राजेन्द्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। उसने बताया कि रिश्तेदार की शादी में पिता के मामा ने ढोंगी तांत्रिक से मिलवाया था। आरोपी को चमत्कारी बताने पर पिता ने सारी समस्या बता दी। तांत्रिक ने पीडि़ता के पिता को बातों में फंसा लिया। उस मस्याओं के समाधान व भूत भगाने के लिए एक लाख रुपए मांगते हुए डराया कि घर में मृत्यु दोष है। परिजन तांत्रिक राजेन्द्र बाबा की बातों में आ गए। बाबा ने घर से भूत भगाने के बहाने पीडि़ता के साथ पहले घर में फिर मुरेना के मंदिर की धर्मशाला में जबरन बलात्कार किया।

ट्रेंडिंग वीडियो