scriptस्कूली छात्र के साथ शर्मनाक हरकत, वो कभी नहीं भूल पाएगा ये हादसा | Rape with teenager student, culprits abscond after attempt | Patrika News

स्कूली छात्र के साथ शर्मनाक हरकत, वो कभी नहीं भूल पाएगा ये हादसा

locationअजमेरPublished: Nov 25, 2018 06:36:55 am

Submitted by:

raktim tiwari

www.patrika.com/rajasthan-news

rape with minor

minor sister’s rape

अजमेर/मदनगंज-किशनगढ़.

प्रगति नगर क्षेत्र स्थित एक स्कूल से घर जा रहे छात्र को अगवाकर उसके साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। छात्र के साथ दुष्कर्म के बाद उसे अजमेर के बस स्टैंड के पास पटक दिया। पीडि़त और उसके परिजन सिविल लाइंस थाने पहुंचे।
जा रहा था घर
प्रगति नगर क्षेत्र स्थित एक स्कूल से बडग़ांव निवासी छात्र घर जा रहा था। वह गांव के पास पहुंचा। इसी दौरान पीछे से आ रही कार में उसे अगवा कर लिया गया। कार में सवार एक युवक ने छात्र के साथ मारपीट और कुकर्म किया। इसके बाद उसे अजमेर स्थित बस स्टैंड के पास पटक दिया गया। छात्र को बिलखता देख वहां पर लोगों की भीड़ लग गई। वह उसे बस स्टैंड स्थित पुलिस चौकी ले गए। वहां से उसने अपने परिजन को फोन किया। इस पर परिजन अजमेर पहुंचे। सिविल लाइंस थाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।
परिजन चाहेंगे तो रिपोर्ट

पुलिस का कहना है कि घटना किशनगढ़ क्षेत्र की है। परिजन चाहेंगे तो अजमेर में भी प्राथमिकी दर्ज करवाई जा सकती है लेकिन इसे भी मदनगंंज थाने को भेजा जाएगा। खबर लिखे जाने तक परिजन और छात्र सिविल लाइंस थाने में बैठे रहे।
प्रकरण किशनगढ़ संबंधी है। यदि बालक के अभिभावक यहां कोई कार्रवाई चाहेंगे तो की जाएगी। किशनगढ़ पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।
सुनील चारण, सीआई सिविल लाइंस थाना अजमेर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो