scriptRAS Prelims 2021: आरएएस प्रारंभिक के फॉर्म में किए संशोधन | RAS Prelims 2021: Correction process completes in RAS pre forms | Patrika News

RAS Prelims 2021: आरएएस प्रारंभिक के फॉर्म में किए संशोधन

locationअजमेरPublished: Nov 12, 2021 06:04:37 pm

Submitted by:

raktim tiwari

आयोग ने साफ किया है, कि संशोधन परीक्षा के लिए जारी विज्ञापन में उल्लेखित पात्रता की शर्तों के अनुरूप होंगे।

RPSC RAS 2021 Vacancy

RPSC RAS 2021 Vacancy

अजमेर.अभ्यर्थियों ने आरएएस एवं अधीनस्थ सेवाएं संयुक्त प्रतियोगी ( प्रारंभिक) परीक्षा-2021 में शामिल अभ्यर्थियों को ऑनलाइन संशोधन किए। राजस्थान लोक सेवा आयोग ने शुक्रवार तक अभ्यर्थियों को यह विकल्प दिया था।

आयोग ने 27 अक्टूबर को 2046 केंद्रों पर आरएएस प्रतियोगी परीक्षा-2021 का आयोजन किया था। अभ्यर्थियों को आवेदन में ऑनलाइन संशोधन का विकल्प दिया गया। अभ्यर्थियों ने नाम, परीक्षा केन्द्र, फोटो, हस्ताक्षर एवं विषय के अतिरिक्त सभी प्रकार के संशोधन ऑनलाइन किए। इसके लिए ई-मित्र, ऑनलाइन बैंकिंग से 300 रुपए शुल्क लिया गया। आयोग ने साफ किया है, कि संशोधन परीक्षा के लिए जारी विज्ञापन में उल्लेखित पात्रता की शर्तों के अनुरूप होंगे।
आपत्तियों का परीक्षण शुरू
आरएएस प्री. परीक्षा-2021 की मॉडल उत्तरकुंजी पर दर्ज आपतियों का परीक्षण शुरू हो गया है। आयोग ने अभ्यर्थियों से 10 नवम्बर तक मॉडल उत्तरकुंजी पर ऑनलाइन आपत्ति मांगी थी। अभ्यर्थियों से प्रमाण सहित मिली आपत्तियों का परीक्षण विशेषज्ञों की समिति कर रही है। इनके निस्तारण के बाद ही प्रारंभिक परीक्षा का परिणाम जारी होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो