खबरें फटाफट अंदाज में पढ़ें अजमेर की क्राइम से जुड़ी खबरें, जानें कैसे कैसे हुए हादसे

आप भी पढ़ें क्राइम से जुड़ी अजमेर की छोटी बड़ी खबरें

By: Manish Singh

Published: 13 Nov 2017, 08:04 PM IST

आप भी पढ़ें क्राइम से जुड़ी अजमेर की छोटी बड़ी खबरें


कार-टैम्पो भिड़ंत में चालक जख्मी

अजमेर. गंज क्षेत्र में रविवार शाम को तेज रफ्तार कार ने टैम्पो को टक्कर मार दी। दुर्घटना में टैम्पो बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया, जबकि टैम्पो चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक के भाई की शिकायत पर गंज थाना पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। गंज क्षेत्र में रहने वाले अंकित खंडेलवाल रविवार शाम को स्वास्तिक नगर से आ रहा था। इसी दौरान तेज गति में सामने से आई कार के चालक ने गलत दिशा में आकर टैम्पो को टक्कर मार दी। हादसे में टैम्पो चालक अंकित के पैर में चोट आई। उसे जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया गया।

 

ट्रक ने स्कूटी को मारी टक्कर, वृद्ध जख्मी

अजमेर. पालरा चौराहा पर सोमवार दोपहर तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी को टक्कर मार दी। दुर्घटना में स्कूटी सवार वृद्ध जन घायल हो गया। उन्हें जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया है। आदर्शनगर थाना पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार धोलाभाटा हाऊसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी विवेक कौशिक(62) पुत्र बृजबिहारीलाल स्कूटी पर घर लौट रहे थे। पालरा चौराहा पर ट्रक ने स्कूटी को टक्कर मार दी। इसमें कौशिक के पैर में गंभीर चोट आई। उन्हें 108 एम्बुलेंस से जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया।

 

ढंग से बाइक चलाने की नसीहत देना पड़ा भारी

 

अजमेर. आदर्श नगर क्षेत्र में शनिवार रात बाइक सवार युवक को ढंग से बाइक चलाने की नसीहत देना भारी पड़ा। आरोपित युवक ने रिश्तेदारों के साथ मिलकर उनकी पिटाई कर दी। पीडि़त ने आदर्श नगर थाने में शिकायत दी है। पुलिस ने घायलों का मेडिकल कराया है।

पुलिस के अनुसार लोकेश व नीरज शनिवार रात बाइक पर परबतपुरा जा रहे थे। तभी सामने आए बाइक सवार युवक के लापरवाही से वाहन चलाने से दुर्घटनाकारित होने से बच गया। उन्होंने युवक को ढंग से बाइक चलाने के लिए टोका तो उसने अभद्र व्यवहार शुरू कर दिया। आरोपित ने अपने रिश्तेदारों को बुलाकर मारपीट शुरू कर दी। मारपीट में नीरज और लोकेश को सिर व कान में चोट आई। पुलिस ने दोनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया।

 

 

 

Manish Singh
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned