scriptफटाफट अंदाज में पढ़ें अजमेर से जुड़ी अपराध से जुड़ी छोटी बड़ी खबरें | read all crime related news in one package | Patrika News

फटाफट अंदाज में पढ़ें अजमेर से जुड़ी अपराध से जुड़ी छोटी बड़ी खबरें

locationअजमेरPublished: Dec 13, 2017 01:26:45 pm

Submitted by:

सोनम

फटाफट अंदाज में पढ़ें अजमेर से जुड़ी छोटी बड़ी खबरें और जाने कैसी कैसी हुई जिले में घटनाएं

फटाफट अंदाज में पढ़ें अजमेर से जुड़ी छोटी बड़ी खबरें और जाने कैसी कैसी हुई जिले में घटनाएं

ट्रेन में महिला यात्री का पर्स चोरी
अजमेर. ट्रेन में सफर के दौरान महिला यात्री का पर्स चोरी हो गया। पीडि़ता के रिश्तेदार ने राजकीय रेलवे पुलिस को मामले में शिकायत दी है। पुलिस ने चोरी के मामले की गुमशुदगी दर्जकर इतिश्री कर ली। नगरा निवासी अशोक खंडेलवाल ने बताया कि उसकी बहन 10 दिसम्बर को ट्रेन से अजमेर से इन्दौर के लिए रवाना हुई। ट्रेन में उसका पर्स चोरी हो गया। पर्स में एक मोबाइल फोन, आधार कार्ड, मतदाता पहचान पत्र व नकदी थी।
read all crime related news in one package
डोडा पोस्त तस्करी का तीसरा आरोपी गिरफ्तार

नसीराबाद . सिटी थाना पुलिस ने डोडा पोस्त तस्करी करने के तीसरे आरोपी ग्राम गोवलिया भिनाय निवासी बबलूसिंह को सोमवार की देर रात गिरफ्तार कर लिया। गत 8 दिसम्बर को डोडा पोस्त तस्करी के आरोपित दंपती को गिरफ्तार करने के बाद अदालत के आदेश पर पत्नी को जेल भेज दिया गया। वहीं पति ने रिमांड अवधि के दौरान पूछताछ में बताया था कि उन्होंने उक्त डोडा पोस्त गोवलिया भिनाय निवासी बबलूसिंह से खरीदा था। पुलिस ने आरोपी बबलूसिंह को मंगलवार को न्यायालय के समक्ष पेश किया जहाँ से उसे जेल भेज दिया गया।
read all crime related news in one package
करंट से दो बकरियों की अकाल मौत

देरांठू . विद्युत ट्रांसफार्मर के पोल में करंट आने से मंगलवार दो बकरियों की मौत हो गई। विद्युतकर्मियों ने सोमवार को ही लम्बे बालाजी मोहल्ले में रास्ते पर लगे बिजली ट्रांसफार्मर के नीचे नया पाइप एवं अर्थ वायर जमीन में लगाया था। ट्रांसफार्मर के आस पास की नालियां अवरुद्ध होने से रास्ते में पानी भी भरा रहता है। बारिश से मौके पर चहुंओर कीचड़ पसरा था देरांठू निवासी सूरजकरण उर्फ नेहरू जाट की पत्नी बकरियां चराने के लिए घर से निकाली ही थी कि ट्रांसफार्मर के पोल के नीचे अर्थ के लिए लगाए गए तार एवं पाइप में दौड़़ रहे करंट की चपेट में आने से दोनों बकरियों की मौके पर ही मौत हो गई। गनीमत रही कि करंट की चपेट में कोई राहगीर नही आया अन्यथा और गंभीर हादसा हो सकता था।
read all crime related news in one package
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो