खबरें फटाफट अंदाज में पढ़ें अजमेर से जुड़ी अपराध की छोटी बड़ी खबरें

खबरें फटाफट अंदाज में पढ़ें अजमेर से जुड़ी अपराध की छोटी बड़ी खबरें

Sonam Ranawat | Publish: Mar, 14 2018 02:00:00 PM (IST) Ajmer, Rajasthan, India

अजमेर में कैसी कैसी हुई घटनाए जानने के लिए एक खबर में पढ़ें अपराध व घटनाक्रम की सभी खबरें

अजमेर में कैसी कैसी हुई घटनाए जानने के लिए एक खबर में पढ़ें अपराध व घटनाक्रम की सभी खबरें

नाबालिग से दुराचार, आरोपित फरार

अजमेर. नाबालिग को परेशान करने व उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। सिविल लाइन्स थाना पुलिस ने रिपोर्ट पर आरोपित युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार पुलिस लाइन क्षेत्र में रहने वाली पीडि़ता की बहन ने शिकायत दी कि कायमपुरा निवासी आदम खान ने उसकी नाबालिग बहन के साथ दुराचार किया। उसने शिकायत में बताया कि आदम खान पिछले तीन महीने से उसकी बहन को परेशान कर रहा था। आरोपित ने एक दिन उसकी बहन को घर पर अकेली मिलने पर दुष्कर्म का शिकार बनाया। प्रारंभिक जांच में सामने आया कि आरोपित युवक पीडि़ता के साथ एक संस्थान में पढ़ाई करता था। तब से वह उसका पीछा कर परेशान कर रहा था।


बस से लेपटॉप व दस्तावेज चोरी

अजमेर. रोडवेज बस में सफर कर रहे यात्री का लेपटॉप का बैग और दस्तावेज चोरी का मामला सामने आया है। पीडि़त की शिकायत पर सिविल लाइन्स थाना पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार जयपुर झालाना डूंगरी निवासी आनंद सोनी सोमवार को जयपुर से अजमेर के लिए रोडवेज बस में सफर कर रहे थे। अजमेर में बस से उतरने के दौरान सोनी का बैग नदारद था। बैग चोरी का शोर मचने पर बस स्टैंड पुलिस चौकी से पुलिसकर्मी पहुंच गए। पुलिस ने सोनी की शिकायत पर चोरी का मामला दर्जकर तलाश शुरू कर दी।

आईएसआई मार्का के हैलमेट के लिए समझाया
अजमेर. शहर यातायात पुलिस ने मंगलवार को अभियान चलाकर दुपहिया वाहन चालकों को जीवन की अहमित बताते हुए आईएसआई मार्का का हैलमेट लगाने के लिए समझाइश की। यातायात कर्मियों ने वाहन चालकों को हैलमेट चालान बचाने की बजाय जीवन बचाने के लिए पहनने के लिए प्रेरित किया। यातायात निरीक्षण पुरखाराम, सहायक उप निरीक्षक संजय शर्मा ने अभियान में गांधीभवन चौराहा, आगरा गेट पर समझाइश की गई।

 

चोरी का आरोपित गिरफ्तार

अजमेर. दरगाह थाना पुलिस ने खादिम के यहां चोरी की वारदात अंजाम देने के आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपित को बुधवार को अदालत में पेश करेगी। पुलिस के अनुसार डेढ़ साल पहले दरगाह क्षेत्र में खादिम के मकान में चोरी की वारदात अंजाम देने वाले पश्चिम बंगाल कोलकाता निवासी मुस्तकीम मुल्ला को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ चोरी का मामला लम्बित था।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned