scriptRecruitment: असिस्टेंट प्रोफेसर (चिकित्सा शिक्षा) के ऑनलाइन फॉर्म भरें 3 से | Recruitment: Assistant professor form start from 3rd december | Patrika News

Recruitment: असिस्टेंट प्रोफेसर (चिकित्सा शिक्षा) के ऑनलाइन फॉर्म भरें 3 से

locationअजमेरPublished: Dec 02, 2021 09:11:07 pm

Submitted by:

raktim tiwari

इसके अलावा गृह, कृषि, आयुर्वेद एवं भारतीय चिकित्सा विभाग से जुड़ी भर्तियों के आवेदन भी इसी महीने भरवाए जाएंगे।

rpsc recruitment exam form

rpsc recruitment exam form

अजमेर. राजस्थान लोक सेवा आयोग की सहायक आचार्य (ब्रॉड और सुपर स्पेशलिटी) भर्ती-2021 के विभिन्न पदों के ऑनलाइन आवेदन शुक्रवार से भरने शुरू होंगे। इसके अलावा गृह, कृषि, आयुर्वेद एवं भारतीय चिकित्सा विभाग से जुड़ी भर्तियों के आवेदन भी इसी महीने भरवाए जाएंगे।
सहायक सांख्यिकी अधिकारी (आर्थिक एवं सांख्यिकी विभाग)-2021 के तहत 218 पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन भरने जारी हैं। अभ्यर्थी 20 दिसंबर को रात्रि 12 बजे तक आवेदन कर सकेंगे।

आगामी आवेदन
-सहायक कृषि अधिकारी (कृषि विभाग)-2021 (21 पद)
ऑनलाइन फार्म : 6 से 25 दिसंबर
-आयुर्वेद एवं भारतीय चिकित्सा विभाग (केमिस्ट)-2021 (1 पद)

ऑनलाइन फार्म: 7 से 26 दिसंबर
-गृह विभाग (सहायक निदेशक-सीनियर साइंटिफिक अधिकारी)-2021 (11 पद)

ऑनलाइन फॉर्म : 8 से 27 दिसंबर
-चिकित्सा शिक्षा विभाग (असिस्टेंट प्रोफेसर ब्रॉड और सुपर स्पेशलिटी)-2021 (337 पद) ऑनलाइन फॉर्म : 3 से 22 दिसंबर
READ MORE: सुबह से बूंदाबांदी, कंपकंपाया सर्द हवाओं ने

अजमेर. अरब सागर में बने लो प्रेशर सिस्टम के असर से मौसम बदला हुआ है। गुरुवार को अजमेर, पुष्कर, पीसांगन, घूघरा, तबीजी, सराधना सहित अन्य इलाकों में रुक-रुक कर बूंदाबांदी का दौर चला। सर्द हवाओं ने लोगों को कंपकंपा दिया। सूरज के दर्शन नहीं हुए। दिन के तापमान में बीते दो दिन में 5 डिग्री सेल्सियस की गिरावट आ गई है।
बुधवार की तरह गुरुवार को भी बादलों ने आसमान को घेरे रखा। सूरज कहीं नजर नहीं आया। लोग धूप को तरस गए। पहाड़ों पर हल्की धुंध भी दिखाई दी। सुबह से कहीं हल्की तो कहीं मध्यम दर्जे की बूंदाबांदी होती रही। सर्द हवाओं से मौसम में ठंडक बढ़ गई।
हीटर-अलाव से पाई राहत

सर्दी बढऩे से दिनभर लोग गर्म कपड़ों में लिपटे रहे। घरों-दफ्तरों में हीटर-सिगड़ी तथा सड़कों किनारे लोग सूखी पत्तियों और लकडिय़ों सेअलाव जलाकर सर्दी से राहत पाते दिखे। देर रात सड़कों पर ज्यादा चहल-पहल नजर नहीं आई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो