scriptशादी में जा रहे सेवानिवृत्त एक्सईएन की कार पलटी, पत्नी की मौत | Retired XEN's car overturned while going to the wedding, wife died | Patrika News

शादी में जा रहे सेवानिवृत्त एक्सईएन की कार पलटी, पत्नी की मौत

locationअजमेरPublished: Nov 28, 2022 02:12:00 am

Submitted by:

manish Singh

सडक़ दुर्घटना : शादी समारोह में हिस्सा लेने किशनगढ़ से अजमेर आ रहा था परिवार
 

शादी में जा रहे सेवानिवृत्त एक्सईएन की कार पलटी, पत्नी की मौत

शादी में जा रहे सेवानिवृत्त एक्सईएन की कार पलटी, पत्नी की मौत

अजमेर.

लोहागल रोड ग्लोबल कॉलेज के निकट रविवार दोपहर एक कार डिवाइडर से टकरा कर पलट गई। दुर्घटना में कार सवार सेवानिवृत्त एक्सईएन मातादीन की पत्नी बिदामदेवी की मौत हो गई, जबकि 4 अन्य जख्मी हो गए। प्रारंभिक पड़ताल में सामने आया कि टायर फटने से हादसा पेश आया। घायलों को नजदीक के प्राइवेट अस्पताल पहुंचाया गया। परिजन के इनकार पर क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस ने शव बिना पोस्टमार्टम सुपुर्द कर दिया।
पुलिस के अनुसार किशनगढ़ हाउङ्क्षसह बोर्ड कॉलोनी निवासी सेवानिवृत्त अधिशासी अभियंता (एक्सईएन) मातादीन पंवार रविवार सुबह परिवार के साथ छोटे भाई पंचशील नगर निवासी रामलाल के बेटे के विवाह समारोह में शामिल होने आ रहे थे। लोहागल ग्लोबल कॉलेज के पास कार असंतुलित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई। कार में मातादीन, पत्नी बिदाम देवी, बेटा कमल, छोटी पुत्रवधू, बेटी व डेढ़ साल की पोती थी, जबकि पीछे बड़ा बेटा विक्रम दूसरी कार में अपने परिवार के साथ आ रहा था। राहगीर की मदद से उन्होंने घायलों को नजदीक के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। यहां चिकित्सकों ने 61 वर्षीय बिदाम देवी को मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर सहायक उपनिरीक्षक अमरचन्द, हैड कांस्टेबल संगीता चौधरी मय जाप्ता मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया।
शादी में जा रहे सेवानिवृत्त एक्सईएन की कार पलटी, पत्नी की मौत
छह दिन पहले खरीदी नई कार

पड़ताल में सामने आया कि सेवानिवृत्त एक्सईएन मातादीन ने 6 दिन पहले 22 नवम्बर को अपनी पुरानी कार को देकर नई कार खरीदी थी। जानकारी के अनुसार कार को छोटा बेटा कमल चला रहा था। किशनगढ़ से अजमेर तक सुरक्षित पहुंचने के बाद ग्लोबल कॉलेज के पास मोड पर कार का आगे का टायर फटने से दुर्घटना पेश आई। पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है।
शादी में जा रहे सेवानिवृत्त एक्सईएन की कार पलटी, पत्नी की मौत
पति-बेटे ने किया इनकार

मातादीन और उनके पुत्र विक्रम ने बिदाम देवी का पोस्टमार्टम करवाने से इनकार कर दिया। गौरतलब है कि उनके शरीर पर कोई जाहिरा चोट नहीं थी। परिजन ने लिखित में देकर पोस्टमार्टम से इनकार कर दिया। इस पर पुलिस ने संदिग्ध हालात में मृत्यु की कार्रवाई कर शव उनके सुपुर्द कर दिया।
भतीजे की शादी

रिश्तेदारों ने बताया कि 29 नवम्बर को मातादीन के छोटे भाई रामलाल पंवार के बेटे की शादी है। यहां छोटे भाई रामलाल के परिवार में शादी का माहौल था। दुर्घटना स्थल से कुछ ही दूरी पर सोमवार को होटल में शादी की रस्में अदा होनी हैं। इससे पूर्व ही यह हादसा पेश आ गया।
मोर्चरी पहुंच गए मेहमान

हादसे की सूचना मिलते ही रामलाल के घर में मातम पसर गया। यहां आए रिश्तेदार शादी समारोह से जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी पहुंच गए। रिश्तेदारों के बीच मातादीन दोनों बेटे विक्रम और कमल के गले लगकर बिलखते रहे। इधर, मोर्चरी के बाहर पहुंची परिवार की महिलाओं के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो