scriptUdaipurl Murder: इकलौती बहन से रियाज ने तीन साल पहले तोड़ लिया था नाता | Riyaz had broken ties with the only sister three years ago | Patrika News

Udaipurl Murder: इकलौती बहन से रियाज ने तीन साल पहले तोड़ लिया था नाता

locationअजमेरPublished: Jul 01, 2022 07:48:40 am

Submitted by:

manish Singh

उदयपुर घटना के आरोपी का शादी-ब्याह को लेकर हुआ था मनमुटाव
 

udaipur_tailor_murder.jpg

अजमेर. उदयपुर में कन्हैयालाल की निर्मम हत्या (Udaipur Kanhaiyalal murder case) के आरोपी रियाज अत्तारी ने रिश्तेदारी में शादी-ब्याह को लेकर इकलौती बहन से हुए मनमुटाव के बाद नाता तोड़ लिया था। तीन साल से वह अपनी बहन से नहीं मिला। उदयपुर की घटना के बाद रियाज के अजमेर कनेक्शन सामने आने पर पुलिस व खुफिया तंत्र सक्रिय हो गया। आदर्शनगर थाना पुलिस ने रियाज के रिश्तेदारों से बातचीत की तो सच सामने आया।पुलिस पड़ताल में आया कि रियाज की इकलौती बहन आदर्शनगर थाना क्षेत्र एक गांव में है।

दस भाइयों की इकलौती बहन से रियाज की तीन साल पहले शादी-ब्याह को लेकर अनबन हो गई थी। बहन को जब रियाज के कृत्य का पता चला तो उसने उसको हमेशा के लिए मृत मानकर नाता तोड़ने की बात कही। हालांकि पुलिस अधिकारियों ने रियाज की बहन और उसके रिश्तेदारों से उदयपुर की घटना को लेकर पड़ताल की। लेकिन सुरक्षा कारणों से भी पुलिस ने रियाज की बहन व रिश्तेदार का नाम उजागर नहीं किया है।

वीडियो भेज तोड़ा नाता

रियाज के भान्जे ने बताया कि मामा तीन साल पहले उमरा पर सऊदी अरब गया था। वहा से लौटने के बाद उसकी मां विवाद हो गया। विवाद बढ़ने पर रियाज ने उन्हें एक वीडियो मैसेज भेजा जिसमें हमेशा के लिए नाता तोड़ने की बात कही। तब से उनकी रियाज से मुलाकात नहीं है।

आरोपी आना चाहते थे अजमेरपुलिस पड़ताल में रियाज और गौस मोहम्मद कन्हैयालाल की हत्या के बाद भीम पहुंचने और फिर वहां से अजमेर आने का मंसूबा बना रहे थे। उनका इरादा अजमेर में कहां और किसके यहां ठहरने का था, फिलहाल यह बात सामने नहीं आई है।

इनका कहना है…

आरोपी रियाज की अजमेर में रिश्तेदारी की सूचना मिली थी। रिश्तेदारों से बात की गई तो सामने आया कि आरोपी तीन-चार साल से उनके सम्पर्क में नहीं है।

सुगन सिंह, थानाप्रभारी आदर्शनगर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो