scriptट्रोले से टकराई यात्री बस | road accident in churu | Patrika News

ट्रोले से टकराई यात्री बस

locationअजमेरPublished: Jan 16, 2021 12:50:23 am

Submitted by:

suresh bharti

भालेरी थाना क्षेत्र के तोगावास गांव समीप लोक परिवहन बस व ट्रोले में भिड़न्त,हादसे में यात्री बस चालक,परिचालक व एक यात्री ने तोड़ा दम,दस सवारियों को अस्पताल में कराया भर्ती,दूसरा हादसा दूधवाखारा समीप यात्री बस व ट्रक के बीच हुआ,इसमें छह जने हुए चोटिल

ट्रोले से टकराई यात्री बस

ट्रोले से टकराई यात्री बस

अजमेर/चूरू. कोहरे के आगोश में लिपटे चूरू जिले में शुक्रवार को दो गंभीर सडक़ हादसे हुए। वाहन चालकों को दिन में भी हैडलाइटें जलाकर चलना पड़ा। इसके बावजूद दुर्घटना में तीन जनों की मौत हो गई। भालेरी थाना इलाके में तोगावास गांव के पास एक लोक परिवहन की बस ईंटों से भरे ट्रोले से जा टकराई। हादसे में लोक परिवहन बस चालक, परिचालक व एक सवारी की मौत तथा 10 यात्री घायल हो गए। भालेरी थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच सभी घायलों को भालेरी व चूरू के राजकीय डीबी अस्पताल भिजवाया। हादसा घने कोहरे के चलते हुआ है।
ईंटों से भरा ट्रोला दिखाई नहीं दिया

भालेरी थाने के एएसआई विजेंद्र कुमार ने बताया कि शुक्रवार सुबह कोहरे के चलते लोक परिवहन बस चालक को आगे चल रहा ईंटों से भरा ट्रोला दिखाई नहीं दिया। यात्री बस तेज गति से ट्रोले से जा भिड़ी। दुर्घटना में बस चालक सुभाष,परिचालक सतीश व एक यात्री मुकेश निवासी राजास तहसील सरदगार शहर की मौत हो गई। गंभीर घायल बस सवार ऊषा, ईश्वर, राजवीर को लोग राजकीय डीबी अस्पताल लेकर पहुंचे। भालेरी पुलिस ने दोनों वाहनों को सडक़ से हटवा कर जाम खुलवाया। लोगों ने बताया कि हादसे में मृत परिचालक सतीश अनुकम्पा नियुक्ति पर लगा था। करीब दो साल पहले उसकी शादी हुई थी। सरदारशहर से चंडीगढ़ जाने वाली बस में परिचालक था जो बस में सवार होकर ड्यूटी के लिए आ रहा था।
ट्रक ने रोडवेज के मारी टक्कर,छह जने चोटिल

कोहरे के चलते दूधवाखारा थाना इलाके के चूरू राजगढ़ रोड स्थित ढाणी लक्ष्मणसिंह-लादडिय़ा के बीच रोडवेज बस को ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में रोडवेज चालक संजय,यात्री रिद्धकरण, मनीष, रणवीर, दिनेश, पायल घायल हो गए। सभी घायलों को राजकीय डीबी अस्पताल पहुंचाया गया। सूचना मिलते ही दुधवाखारा पुलिस मौके पर पहुंची है।
हॉस्पिटल पहुंचे कलक्टर-एसपी

जिले में शुक्रवार सुबह हुई दो दुर्घटनाओं की सूचना पर जिला कलक्टर सांवरमल वर्मा एवं एसपी नारायण टोगस राजकीय डीबी जनरल अस्पताल पहुंचे। उन्होंने मृतकों के लिए संवेदना व्यक्त की। इस दौरान उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने भी अस्पताल पहुंच घायलों की कुशलक्षेम पूछी। इसी प्रकार सभापति पायल सैनी ने भी घायलों से उनके हालचाल जाने।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो