Accident News : सडक़ हादसे में पिता की मौत, पुत्री घायल

दो मोटरसाइकिल में भिडंत, बाइक सवार युवक भी हुआ जख्मी

Preeti Bhatt

January, 2404:37 PM

अजमेर/केकड़ी. यहां बघेरा से हिसामपुर मार्ग पर दो मोटरसाइकिल की भिड़ंत में पिता की मौत हो गई जबकि पुत्री घायल हो गई। इधर दूसरी बाइक पर सवार युवक भी घायल हो गया। उसे प्राथमिक उपचार के बाद अजमेर रेफर कर दिया गया। देवली (टोंक) थानान्तर्गत थांवला निवासी माधु मीणा (48) पुत्र रतना अपनी पुत्री माया (18) के साथ बाइक पर टोडारायसिंह की तरफ जा रहा था। वहीं देवली (टोंक) थानान्तर्गत थांवला निवासी शैतान बैरवा (25) पुत्र बिशना बैरवा बाइक पर बघेरा की तरफ आ रहा था।

बघेरा व हिसामपुर के मध्य दोनों बाइक में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। जिससे दोनों बाइक पर सवार तीनों जने घायल हो गए। एम्बुलेंस 108 की सहायता से घायलों को केकड़ी स्थित राजकीय जिला चिकित्सालय लाया गया। जहां चिकित्सकों ने माधु मीणा को मृत घोषित कर दिया। शैतान बैरवा को प्राथमिक उपचार के बाद अजमेर रेफर कर दिया गया। सूचना पर केकड़ी थाना पुलिस के एएसआई हजारीलाल मीणा अस्पताल पहुंचे और शव का पोस्टमार्टम करवाया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की है।

108 के चालक की मौत
मसूदा . कस्बे में चल रहे आपातकालीन वाहन 108 के चालक जावेद पठान की मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया। मिली जानकारी के अनुसार गुरूवार को मसूदा निवासी एवं आपातकालीन सेवा के वाहन 108 के चालक जावेद पठान पुत्र मोहम्मद रफीक की प्रात अचानक तबीयत बिगड़ गई। जिसे उपचार के लिए मसूदा चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत नाजुक होने से उसे ब्यावर रेफर कर दिया।

जिससे वह ब्यावर जाते समय रास्ते में ही दम तोड़ दिया। जिसे वापस मसूदा चिकित्सालय लेकर आए एवं शव को चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया। सूचना मिलने पर हैडकांस्टेबल तेजमल गुर्जर मौके पर पहुंचे एवं शव को कब्जे में लिया। प्रारभ्भिक जांच में चिकित्सको ने हार्ड अटैक से मौत होने की सभ्भावना व्यक्त की। पुलिस ने मामला दर्ज कर मेडीकल बोर्ड से मतृक के शव का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया।

Show More
Preeti Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned