Accident : इधर वाहन पलटने से तो उधर बाइक की चपेट में आने से राहगीर की मौत

बाइक की चपेट में राहगीर की मौत

Preeti Bhatt

23 Jan 2020, 05:45 PM IST

अजमेर /पुष्कर . तिलोरा रोड पर पेट्रोल पंप के पास बुधवार मोटरसाइकिल की चपेट में आने से इरफ ान नाम का एक राहगीर गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे अजमेर के जवाहरलाल नेहरू अस्पताल लाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। पुष्कर थाना पुलिस ने आवश्यक कानूनी कार्यवाही के बाद शव उसके साथियों को सौंप दिया तथा मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है पुलिस ने बताया कि मृतक इरफ ान पुष्कर में ही एक मजदूरी करता था।

Read more: तीर्थ नगरी पुष्कर शर्मसार : विदेशी पर्यटक ने खोई सुधबुध,निर्वस्त्र हो करने लगा ऐसी हरकत

वाहन पलटने से मौत

पुष्कर . होकरा गांव स्थित रेलवे फाटक के पास चार पहिया वाहन पलट जाने से अरुण सोनी नाम का व्यक्ति घायल हो गया। उसे अजमेर के जवाहरलाल नेहरू अस्पताल लाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। पुलिस ने आवश्यक कानूनी कार्रवाई के बाद शव उसके परिजनों को सौंप दिया है। मृतक अजमेर के गांधी नगर का रहने वाला बताया जा रहा है।

Read More: दर्दनाक हादसा : नवजात के सिर से उठा पिता का साया,परिजन का रो-रो कर बुरा हाल


ट्रक की चपेट में महिला की मौत
कादेड़ा. जयपुर-भीलवाड़ा राजमार्ग पर बुधवार दोपहर को ग्राम शेषपुरा के समीप ट्रक की चपेट में महिला की मौत हो गई। केकड़ी पुलिस ने दुर्घटनाकारित ट्रक जब्त कर लिया है। कादेड़ा निवासी 35 वर्षीय सुरज्ञान पत्नि महेश नाथ अपने जेठूते ओमेश नाथ के साथ मोटरसाइकिल पर कादेड़ा से केकड़ी जा रही थी। इस दौरान ग्राम पंचायत खवास के ग्राम शेषपुरा के पास सामने से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में सुरज्ञान ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। ओमेश नाथ की सूचना पर केकड़ी पुलिस के एएसआई हजारी लाल व राजेन्द्र कुमार ने मौका मुआयना किया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर ट्रक जब्त कर लिया। कादेड़ा चिकित्सालय में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द किया। हादसे की खबर से कस्बे में शोक की लहर दौड़ गई। घरों में चूल्हे तक नहीं जले।

Read More: Accident: अचानक बाइक के सामने आई कार, फिर हुआ ये हाल

Show More
Preeti Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned