scriptसवारियों की रंजिश में रोडवेज बस के परिचालक को लात-घूंसों से पीटा | Roadways bus counductor beaten by other bus conductor | Patrika News

सवारियों की रंजिश में रोडवेज बस के परिचालक को लात-घूंसों से पीटा

locationअजमेरPublished: May 09, 2019 12:03:39 am

Submitted by:

baljeet singh

लोक परिवहन बस कंडक्टर के खिलाफ मामला दर्ज

Roadways bus counductor beaten by other bus conductor

सवारियों की रंजिश में रोडवेज बस के परिचालक को लात-घूंसों से पीटा

अजमेर. निकटवर्ती ग्राम केसरपुरा के समीप बुधवार सवारियों की रंजिश को लेकर लोक परिवहन बस के कंडक्टर ने अजमेर-ब्यावर शटल बस के परिचालक से मारपीट कर दी। पीडि़त रोडवेज बस परिचालक ने आरोपी कंडक्टर के खिलाफ मांगलियावास थाने में मारपीट का मामला दर्ज कराया है।
पुलिस के अनुसार मसूदा रोड ब्यावर निवासी आनंद चतुर्वेदी दोपहर 12 बजे ब्यावर डिपो से सवारियां लेकर बस चालक के साथ अजमेर रवाना हुआ। केसरपुरा से बाहर निकलते ही अजमेर से पुष्कर के मध्य चलने वाली लोक परिवहन वाहन के चालक ने अपनी बस रोडवेज बस के आगे लगा दी। लोक परिवहन वाहन के परिचालक गोविंदगढ़ निवासी सुभाष व उसके 7-8 अन्य साथी नीचे उतरे और चतुर्वेदी के साथ मारपीट शुरू कर दी। रोडवेज बस में सवार यात्रियों के बीच-बचाव करने पर आरोपी अपनी बस सहित मौके से भाग गए।
घटना के बाद पीडि़त परिचालक चतुर्वेदी सवारियों को अजमेर छोडक़र वापस ब्यावर डिपो पहुंचा और ब्यावर डिपो के प्रबंधक के दिशा निर्देश पर शाम को मांगलियावास थाने में आरोपियों के खिलाफ मारपीट व राज कार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज करवाया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो