scriptटल्ली होकर Driver साहब ने दौड़ाई बस, सवारियां जपती रहीं राम-नाम | Roadways bus driver take wine, passenger in problem | Patrika News

टल्ली होकर Driver साहब ने दौड़ाई बस, सवारियां जपती रहीं राम-नाम

locationअजमेरPublished: Feb 11, 2019 06:28:42 am

Submitted by:

raktim tiwari

www.patrika.com/rajasthan-news

Bus driver drunk

Bus driver drunk

अजमेर.

राजस्थान परिवहन निगम पर अनुबन्धित बसें भारी पड़ रही हैं। आए दिन यात्रियों व रोडवेज के कर्मचारियों से अभद्रता के मामले सामने आने के बाद अब चालक द्वारा शराब पीकर बसें चला कर यात्रियों की जान के साथ खिलवाड़ करने से भी बाज नहीं आ रहे।
नागौर से जयपुर वाया अजमेर जा रही अनुबंधित बस आरजे 09 पीए 5007 का चालक परेश खटीक पुत्र बंशीलाल नशे में धुत मिला। वह बस को लापरवाही से चला रहा था। बस कई जगह दूसरे वाहनों से टकराते बची। महिला परिचालक शांतिलाल जाट ने ड्राइवर के नशे में होने की सूचना नागौर डिपो के मुख्य प्रबन्धक को दी। मुख्य प्रबन्धक ने अजमेर डिपो के सीबीएस आगार के मुख्य प्रबन्धक को मामले की जानकारी देते हुए मदद मांगी।
पुष्कर में रोकी बस
इसके बाद बस को पुष्कर पहुंचते ही रोक लिया गया तथा बस को खाली करवा कर सवारियों को अन्य बसों में एडजस्ट कर अजमेर व जयपुर भेजा गया। डिपो मैनेजर ने अजमेर से एक चालक भेज अनुबंधित बस को अजमेर मंगवाया। सीबीएस आगार के ड्यटी ऑफिसर अनिल तिवारी की शिकायत पर सिविल लाइन थाना पुलिस ने ड्राइवर का मेडिकल करवाया तो वह नशे में धुत मिला। इसके बाद पुलिस ने बस को जब्त कर लिया।
पहले भी नशे में मिला था चालक
पिछले माह ब्यावर से रावतभाटा जाने वाली अनुबंधित बस अनुबंधित बस के चालक जगदीश शराब पीकर बस चल रहा था। यात्रियों ने शिकायत पर रोडवेज अधिकारियों ने जब बस का निरीक्षण किया तो नशे में धुत मिला। इसके बाद सिविल लाइन थाना पुलिस चालक व बस को थाने ले गई। रोडवेज ने बस की सवारियों को दूसरी बस से रावतभाटा व कोटा भेजा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो