scriptपहले मारी कार को टक्कर, फिर आरपीएससी मेंबर के बंगले में घुसी बस | Roadways bus hit Car, enters in RPSC members house | Patrika News

पहले मारी कार को टक्कर, फिर आरपीएससी मेंबर के बंगले में घुसी बस

locationअजमेरPublished: Jan 29, 2019 08:08:49 am

Submitted by:

raktim tiwari

www.patrika.com/rajasthan-news

roadways bus hit car

roadways bus hit car

अजमेर.

जयपुर रोड पर तेज रफ्तार रोडवेज बस कार को टक्कर मारते हुए राजस्थान लोकसेवा आयोग के सदस्य के बंगले की दीवार से टकरा गई। हादसे में कार में सवार युवक को चोटें आई। उसको राहगीर ने जवाहरलाल नेहरू अस्पताल पहुंचाया। सिविल लाइन्स थाना पुलिस ने रोडवेज बस को जब्त किया है।
पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी

पुलिस के अनुसार सुबह जयपुर रोड मीरशाहअली तिराहे पर तेज रफ्तार रोडवेज बस कट से क्रॉस हो रही कार को टक्कर मारने के बाद आरपीएससी सदस्य डॉ. शिवसिंह राठौड़ के सरकारी बंगले ए-2 से टकरा गई। बस की टक्कर से कार और दीवार क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं कार में सवार एक युवक को चोट आई है। घटना के बाद पहुंची सिविल लाइंस थाना पुलिस ने रोडवेज बस को जब्त कर लिया। पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है।
लगे है बैरिकेड्स
दुर्घटनास्थल से ठीक आगे पुलिस अधीक्षक का सरकारी आवास है। यहां पूर्व में भी तत्कालीन एसपी राजेश मीणा की कार को प्राइवेट बस के चालक ने तेज गति में चलाते हुए टक्कर मार दी थी। तब मीणा के गंभीर चोटें आई थी। हादसे के बाद एसपी आवास के बाहर यातायात पुलिस ने बैरिकेड्स की व्यवस्था करते हुए निजी बसों के शहर में सुबह 6 से रात 10 बजे तक प्रवेश पर अंकुश लगा दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो