scriptROADWAYS : बस स्टैण्ड के सामने से दौड़ रही निजी बसें | ROADWAYS : Private buses running in front of bus stand | Patrika News
अजमेर

ROADWAYS : बस स्टैण्ड के सामने से दौड़ रही निजी बसें

रोडवेज प्रशासन को राजस्व का होता है नुकसानजिला प्रशासन से कही बार कर चुके है कार्रवाई की मांग

अजमेरOct 17, 2020 / 04:52 pm

himanshu dhawal

ROADWAYS : बस स्टैण्ड के सामने से दौड़ रही निजी बसें

ROADWAYS : बस स्टैण्ड के सामने से दौड़ रही निजी बसें

अजमेर. रोडवेज बस स्टैण्ड के सामने से निजी बसें बैखोफ दौड़ रही है। इसका खामियाजा रोडवेज प्रशासन को उठाना पड़ रहा है। इस संबंध में कई बार जिला प्रशासन से बातचीत करने बावजूद आजतक समस्या का स्थाई समाधान नहीं हुआ।
राजस्थान पथ परिवहन निगम की बसों का संचालन रोडवेज बस स्टैण्ड से किया जाता है। बस स्टैण्ड के सामने कलेक्ट्रेट चौराहे के पास से ही जयपुर, किशनगढ़ आदि के लिए निजी बसों संचालित हो रही है। कलक्ट्रेट से सामने से कुचामन, रूपनगढ़, परबतसर, मेड़ता व सुजानगढ़ आदि के लिए बसें संचालित होती है, जबकि रोडवेज बस स्टैण्ड के एक किलोमीटर की परिधि से निजी बसों का संचालन नहीं किया जा सकता है। इसके बावजूद यातायात विभाग और परिवहन विभाग की अनदेखी के कारण ही बसों का संचालन जारी है। कुछ समय पर रोडवेज के अधिकारी संभागीय आयुक्त, जिला कलक्टर और परिवहन विभाग के अधिकारियों से मिलकर बस स्टैण्ड के सामने से निजी बसों का संचालन बंद पर रोक लगाने की मांग कर चुके है। इसके बावजूद धड़ल्ले से बसों का संचालन जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो