scriptREET-2021 रोडवेज, निजी वाहनों की रवानगी के रूट तय | Roadways, routes of departure of private vehicles fixed | Patrika News
अजमेर

REET-2021 रोडवेज, निजी वाहनों की रवानगी के रूट तय

-परीक्षा के बाद परीक्षार्थियों की रवानगी के लिए ट्रैफिक पुलिस ने तय किए रूट, जयपुर-जोधपुर-उदयपुर रूट के लिए अलग-अलग बस स्टैंड बनाए

अजमेरSep 26, 2021 / 01:27 am

manish Singh

REET-2021 रोडवेज, निजी वाहनों की रवानगी के रूट तय

REET-2021 रोडवेज, निजी वाहनों की रवानगी के रूट तय

अजमेर.
शहर यातायात पुलिस ने 26 सितम्बर को रीट परीक्षार्थियों की गंतव्य के लिए वापसी को शहर में तीन वैकल्पिक बस स्टैण्ड बनाए हैं। यहां से जयपुर, जोधपुर व उदयपुर मार्ग के लिए रोडवेज व निजी बसों की व्यवस्था की गई है। जहां से परीक्षार्थी नि:शुल्क यात्रा कर सकेंगे। इसी तरह निजी वाहनों से रवानगी लेने वालों को भी शहरी जाम से बचाने के लिए अलग-अलग निकासी मार्ग तय किए गए हैं।
निजी वाहन है तो यहां से जाएं

एसपी जगदीशचन्द्र शर्मा ने बताया कि 26 सितम्बर को शहर में आने वाले परीक्षार्थियों को शहर से रीट परीक्षा देने के बाद बाहर जाने के लिए स्वयं के निजी वाहनों के लिए रूट तय किए गए हैं।
-अलवर गेट व आदर्शनगर थाना क्षेत्र से जाने वाले परीक्षार्थी पर्वतपुरा चौराहा व बडल्या चौराहा होते हुए राजमार्ग से जाना होगा।
-रामगंज व क्लॉक टॉवर थाना क्षेत्र से जाने वाले परीक्षार्थी पुरानी चुंगी ब्यावर रोड होते हुए हाईवे पर निकलेंगे।
कोतवाली थाना क्षेत्र के परीक्षार्थी वाया बजरगंगढ चौराहा, सावित्री तिराहा से शास्त्रीनगर रोड जनाना हॉस्पिटल होते हुए जाएंगे।
-सिविल लाइन थाना क्षेत्र से जाने वाले परीक्षार्थी बस स्टैण्ड से जयपुर रोड जाएंगे।
-गंज व क्रिश्चयनगंज थाना क्षेत्र से जाने वाले परीक्षार्थी वाया रीजनल से माकड़वाली तिराहे से पचंशील सेंट स्टीवंज से झलकारी बाई स्मारक ग्लोबल से जनाना, हॉस्पिटल की तरफ जा सकेंगे।
जयपुर, जोधपुर, उदयपुर रूट के यहां स्टैंड
एसपी शर्मा ने बताया कि जो परीक्षार्थी जयपुर, जोधपुर व उदयपुर की तरफ से सार्वजनिक वाहनों से यात्रा करेंगे उनके लिए तीन अस्थाई बस स्टैण्ड बनाए हैं। जहां केवल जयपुर, जोधपुर व उदयपुर की बसें उपलब्ध रहेंगी। बाकी अन्य मार्गाों पर यात्रा के लिए अभ्यर्थी को केन्द्रीय बस स्टैंड आना होगा।
1-नई चौपाटी रीजनल कॉलेज तिराहा

-क्रिश्चियनगंज व गंज थाना क्षेत्र परीक्षार्थीे के लिए रीजनल तिराहे नई चौपाटी के पास बने अस्थाई बस स्टैंड से बस में चढ़ सकेंगे।
2-ब्यावर हजारी बाग बस स्टैण्ड

-केसरगंज पड़ाव व रामगंज क्षेत्र की स्कूलों के जयपुर, जोधपुर व उदयपुर की तरफ जाने वाले परीक्षार्थियों के लिए ब्यावर रोड हजारीबाग बस स्टैण्ड से बसें उपलब्ध होंगी।
3-बिहारी गंज सात पीपली बालाजी मंदिर

-अलवरगेट व आदर्शनगर क्षेत्र के परीक्षार्थी के जाने के लिए सात पीपली बालाजी मन्दिर बिहारीगंज नसीराबाद रोड से उदयपुर, जयपुर, जोधपुर की तरफ की बसें उपलब्ध होंगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो