आज से सड़कों पर दौड़ेंगी रोडवेज

मास्क नहीं पहनने वालों को नहीं मिलेंगी टिकट, धौलपुर डिपो की ओर से १५ बसें चलेंगी राज्यसीमा में

रोडवेज बसों का संचालन गुरूवार से शुरू होगा। धौलपुर डिपो की ओर से प्रदेश के सीमा क्षेत्र में १५ बसें संचालित की जाएंगी। बसों की समय सारिणी तैयार कर ली गई है। बिना मास्क पहने यात्री का टिकट न दिया जाने के निर्देश दिए गए।

By: Dilip

Published: 10 Jun 2021, 01:35 AM IST

धौलपुर. रोडवेज बसों का संचालन गुरूवार से शुरू होगा। धौलपुर डिपो की ओर से प्रदेश के सीमा क्षेत्र में १५ बसें संचालित की जाएंगी। बसों की समय सारिणी तैयार कर ली गई है। बिना मास्क पहने यात्री का टिकट न दिया जाने के निर्देश दिए गए। मास्क नहीं है तो वह गमछा या रूमाल अपने मुंह पर बांधे। इसके अलावा अगर ड्राइवर और कंडक्टर मास्क पहनने के निर्देश दिए है। रोडवेज में सवार यात्रियों की थर्मल स्केनिंग के निर्देश दिए गए है। रोडवेज बस के पूर्णतया सैनेटाइज करने को भी कहा गया है।

धौलपुर डिपो के प्रबंधक संचालन पुनीत कुमार ने बताया कि बसों में यात्रा करने वाले यात्रियों को कोविड गाइडलाइन के तहत नियमों की पालना को अनिवार्य किया गया है। इसकी निगरानी के लिए डिपो स्तर पर टीम भी बनाई गई है। गुरूवार के दिन प्रदेश की सीमा में धौलपुर डिपो की ओर से १५ बसें शुरू की जाएंगी। पहली बस सुबह चार बजे बयाना जयपुर मार्ग पर संचालित होगी, इसके बाद सुबह ५ बजे बयाना-जयपुर एवं रूपवास-जयपुर मार्ग पर बसेंं चलेगी। इसी क्रम में सुबह सवा सात बजे गंगापुर-जयपुर, साढ़े सात बजे रूपवास-जयपुर, पौने सात बजे करौली-राजाखेड़ा, दोपहर तीन बजे बयाना-जयपुर एवं रूपवास-जयपुर, शाम पांच बजे रोडवेज बसों का संचालन होगा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned