scriptआज से सड़कों पर दौड़ेंगी रोडवेज | Roadways will run on the roads from today | Patrika News

आज से सड़कों पर दौड़ेंगी रोडवेज

locationअजमेरPublished: Jun 10, 2021 01:35:10 am

Submitted by:

Dilip

मास्क नहीं पहनने वालों को नहीं मिलेंगी टिकट, धौलपुर डिपो की ओर से १५ बसें चलेंगी राज्यसीमा में
रोडवेज बसों का संचालन गुरूवार से शुरू होगा। धौलपुर डिपो की ओर से प्रदेश के सीमा क्षेत्र में १५ बसें संचालित की जाएंगी। बसों की समय सारिणी तैयार कर ली गई है। बिना मास्क पहने यात्री का टिकट न दिया जाने के निर्देश दिए गए।

आज से सड़कों पर दौड़ेंगी रोडवेज

आज से सड़कों पर दौड़ेंगी रोडवेज

धौलपुर. रोडवेज बसों का संचालन गुरूवार से शुरू होगा। धौलपुर डिपो की ओर से प्रदेश के सीमा क्षेत्र में १५ बसें संचालित की जाएंगी। बसों की समय सारिणी तैयार कर ली गई है। बिना मास्क पहने यात्री का टिकट न दिया जाने के निर्देश दिए गए। मास्क नहीं है तो वह गमछा या रूमाल अपने मुंह पर बांधे। इसके अलावा अगर ड्राइवर और कंडक्टर मास्क पहनने के निर्देश दिए है। रोडवेज में सवार यात्रियों की थर्मल स्केनिंग के निर्देश दिए गए है। रोडवेज बस के पूर्णतया सैनेटाइज करने को भी कहा गया है।
धौलपुर डिपो के प्रबंधक संचालन पुनीत कुमार ने बताया कि बसों में यात्रा करने वाले यात्रियों को कोविड गाइडलाइन के तहत नियमों की पालना को अनिवार्य किया गया है। इसकी निगरानी के लिए डिपो स्तर पर टीम भी बनाई गई है। गुरूवार के दिन प्रदेश की सीमा में धौलपुर डिपो की ओर से १५ बसें शुरू की जाएंगी। पहली बस सुबह चार बजे बयाना जयपुर मार्ग पर संचालित होगी, इसके बाद सुबह ५ बजे बयाना-जयपुर एवं रूपवास-जयपुर मार्ग पर बसेंं चलेगी। इसी क्रम में सुबह सवा सात बजे गंगापुर-जयपुर, साढ़े सात बजे रूपवास-जयपुर, पौने सात बजे करौली-राजाखेड़ा, दोपहर तीन बजे बयाना-जयपुर एवं रूपवास-जयपुर, शाम पांच बजे रोडवेज बसों का संचालन होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो