scriptलूट की वारदात के बाद फरार था,पुलिस ने आरोपी को धर-दबोचा | Robber arrested | Patrika News

लूट की वारदात के बाद फरार था,पुलिस ने आरोपी को धर-दबोचा

locationअजमेरPublished: Nov 21, 2020 05:49:59 pm

Submitted by:

suresh bharti

अवैध देशी कट्टा मय जिन्दा कारतूस बरामद,बामनवास थाना पुलिस की कार्रवाई,दातासूती पंचायत में चुनाव सामग्री जमा कराकर लौट रहे कार्मिक से की थी लूटपाट

लूट की वारदात के बाद फरार था,पुलिस ने आरोपी को धर-दबोचा

लूट की वारदात के बाद फरार था,पुलिस ने आरोपी को धर-दबोचा

अजमेर/सवाईमाधोपुर. बामनवास थाना पुलिस ने लूट के मामले में फरार वांछित आरोपी को अवैध हथियार सहित गिरफ्तार कर ुिलया। पुलिस के अनुसार वांछित आरोपी कमल मीना निवासी दातासूती थाना बामनवास के खिलाफ शुक्रवार को हुई लूट का आरोप है। उसके कब्जे से अवैध देशी कट्टा मय जिन्दा कारतूस बरामद किया गया।
करौली व अन्य जिलों में कर चुका वारदात

आरोपी मीना थाना क्षेत्र के अलावा करौली जिले में भी कई वारदातों को अंजमा दे चुका है। आरोपी ने साथियों के साथ मिलकर एक माह पहले ही हिण्डौन थाना क्षेत्र के गांव फैलीकापुरा से एक व्यक्ति का अपहरण किया था। इसमें भी यह आरोपी फरार चल रहा था। मुखबिर की सूचना पर बामनवास थानाधिकारी बृजेश मीना मय जाप्ते के मौके पर पहुंचे। इस दौरान हैड कांस्टेबल रामवीर, कांस्टेबल हनुमान आदि के साथ आरोपी की तलाश ली हई। कार्रवाई के दौरान आरोपी के कब्जे से एक अवैध देशी लोडेड कट्टा मय कारतूस बरामद किया गया।
यह था मामला
पुलिस के अनुसार नीरज सिंह पुत्र रामधन सिह निवासी गंगापुरसिटी ने थाना बामनवास पर एक प्रकरण दर्ज कराया था। इसमें बताया कि वह गंगापुरसिटी से दातासूती पंचायत चुनाव सामग्री देने गया था। वापस आते समय रात दस बजे अज्ञात तीन बदमाशों ने कट्टे का भय दिखाकर उसके साथ लूटपाट की।
इसके बाद पीडि़त ने 23 सितम्बर को बामनवास थाने में मामला दर्ज कराया। प्रकरण में आरोपी हरेन्द्र कुमार को पूर्व में गिरफ्तार कर लिया था। कमल दातासूती व राहुल मीना फरार चल रहे थे । इनमें कमल दातासूती अपने अन्य साथियों के साथ रास्ते में लोगों को हथियार का भय दिखाकर लूटपाट करता था। वहीं अपहरण कर फिरौती लेने जैसे अपराध भी करता रहा है। घटना के बाद से आरोपी फरार चल रहा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो