scriptलुटेरों की हिम्मत तो देखिए…नकदी चोरी नहीं कर पाए तो ढाई लाख रुपए से भरा एटीएम ही उखाड़ ले भागे | Robbers run away from an ATM full of rupees | Patrika News

लुटेरों की हिम्मत तो देखिए…नकदी चोरी नहीं कर पाए तो ढाई लाख रुपए से भरा एटीएम ही उखाड़ ले भागे

locationअजमेरPublished: Apr 13, 2021 11:56:11 pm

Submitted by:

suresh bharti

किराप लूट मामले में सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच,लुटेरों का नहीं लगा कोई सुराग,अजमेर शहर स्थित एक एटीएम से छेड़छाड़ कर दस हजार रुपए चोरी

लुटेरों की हिम्मत तो देखिए...नकदी चोरी नहीं कर पाए तो ढाई लाख रुपए से भरा एटीएम ही उखाड़ ले भागे

एटीएम से चोरी के दौरान सीसीटीवी कैमरे में कैद बदमाश (फाइल फोटो)

sjmer अजमेर/मसूदा. अपराधियों की हिम्मत तो देखिए। एटीएम से नकदी नहीं चुरा सकते तो पूरी एटीएम को उखाड़ ले गए। यह कोई पहली घटना नहीं है। अजमेर जिले में बीते साल से अब तक एटीएम लूट की कई वारदातें हो चुकी है। मसूदा उपखंड के ग्राम किराप में सोमवार रात्रि लुटेरे बैंक आफ बड़ौदा शाखा परिसर के बाहर से रुपए से भरा एटीएम ही उखाडकऱ ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है।
सोमवार रात्रि करीब डेढ़ बजे लुटेरे एटीएम बूथ में घुसे

पुलिस के अनुसार किराप में सोमवार रात्रि करीब डेढ़ बजे लुटेरे एटीएम बूथ में घुसे और रुपए निकालने का प्रयास किया। इसमें सफलता नहीं मिली तो एटीएम को ही उखाड़ ले भागे। इसमें दो लाख 48 हजार रुपए थे। जानकारी मिलने पर बैंक शाखा प्रबंधक कुलदीप सिंह ने मौके पर पहुंच मसूदा थाना पुलिस को सूचना दी। इस पर पुलिस जाप्ता मौके पर पहुंचा।
पुलिस ने आस-पास के क्षेत्र में लुटेरों एवं एटीएम की तलाश की, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। बैंक शाखा प्रबंधक सिंह ने पुलिस को बताया कि एटीएम में दो लाख 48 हजार रुपए रखे हुए थे। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाला तो दो जने एटीएम को खोलने का प्रयास करते नजर आ रहे हैं। एटीएम को ले जाने के लिए वाहन का उपयोग किया गया।
अजमेर शहर में एसबीआई के एटीएम को बनाया निशाना

अजमेर के पीआर मार्ग स्थित एसबीआई के एटीएम में छेड़छाड़ कर रकम निकासी का मामला सामने आया है। मामले में बैंक प्रबंधन की ओर से कोतवाली थाने में चोरी का मुकदमा दर्ज कराया गया है। सहायक उपनिरीक्षक देवाराम चौधरी ने बताया कि 12 अप्रेल को ईएसआई कम्पनी कर्मचारी रवि कुमार ने रिपोर्ट देकर बताया कि 11 अप्रेल सुबह सवा 9 बजे पीआर मार्ग स्थित एसबीआई के एटीएम बूथ में अज्ञात लोगों ने मशीन से छेड़छाड़ कर निकासी जाली तोड़ दी। जाली में जुगाड़ लगाकर दस हजार रुपए निकाल कर ले गए। रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर अनुसंधान किया जा रहा है।
सीसीटीवी फुटेज से तलाश

चौधरी ने बताया कि एटीएम बूथ के सीसीटीवी कैमरे से फुटेज निकाली गई है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर संदिग्धों की तलाश की जा रही है। वारदात दो युवकों ने सुबह सवा 9 बजे अंजाम दी।

ट्रेंडिंग वीडियो