scriptRPSC: दो अभ्यर्थी साक्षात्कार के लिए सफल घोषित | RPSC: 2 Aspirants successful for Interview | Patrika News

RPSC: दो अभ्यर्थी साक्षात्कार के लिए सफल घोषित

locationअजमेरPublished: Oct 24, 2020 04:07:12 pm

Submitted by:

raktim tiwari

विस्तृत आवेदन पत्र डाउनलोड कर शैक्षिक-प्रशैक्षणिक दस्तावेजों के साथ 29 अक्टूबर तक कार्यालय में जमा करा सकेंगे।

rpsc interview process

rpsc interview process

अजमेर.

राजस्थान लोक सेवा आयोग ने समूह अनुदेशक/सर्वेयर /सहायक शिक्षुता सलाहकार ग्रुप-द्वितीय संवीक्षा परीक्षा-2018 के तहत दो अभ्यर्थियों को साक्षात्कार के लिए सफल घोषित किया है।

सचिव शुभम चौधरी ने बताया कि समूह अनुदेशक/सर्वेयर /सहायक शिक्षुता सलाहकार ग्रुप-द्वितीय संवीक्षा का परिणाम 4 सितंबर को घोषित किया गया था। इसके तहत अपात्र पाए गए अभ्यर्थियों के विरुद्ध रोल नंबर 135027 और 135123 (टीएसपी क्षेत्र) को साक्षात्कार के लिए सफल घोषित किया गया है। अभ्यर्थी आयोग की वेबसाइट से विस्तृत आवेदन पत्र डाउनलोड कर शैक्षिक-प्रशैक्षणिक दस्तावेजों के साथ 29 अक्टूबर तक कार्यालय में जमा करा सकेंगे। विस्तृत जानकारी आयोग की वेबसाइट से ली जा सकेगी।
प्राध्यापक काउंसलिंग, 119 अभ्यर्थी रहे हैं अनुपस्थित

अजमेर. राजस्थान लोक सेवा आयोग ने प्राध्यापक-(स्कूल शिक्षा) प्रतियोगी परीक्षा-2018 की काउंसलिंग में अनुपस्थित अभ्यर्थियों की सूची वेबसाइट पर अपलोड कर दी है। इन अभ्यर्थियों की काउंसलिंग 27 से 29 अक्टूबर तक आयोग परिसर में होगी।
सचिव शुभम चौधरी ने बताया कि आयोग परिसर में छह विषयों की काउंसलिंग 5 अक्टूबर से जारी है। भूगोल, जीव विज्ञान, अर्थशास्त्र, लोक प्रशासन, संगीत और राजनीति विज्ञान विषय की काउंसलिंग में 23 अक्टूबर तक कई अभ्यर्थी अनुपस्थित रहे हैं। इनकी सूचना-नामांक वेबसाइट पर अपलोड किए गए हैं। यह अभ्यर्थी 27 से 29 अक्टूबर तक सुबह 10 से शाम 5 बजे तक काउंसलिंग में उपस्थित हो सकेंगे। उन्हें काउंसलिंग के संबंध में पूर्व में जारी निर्देशों के अलावा वांछित दस्तावेज लेकर आयोग परिसर में उपस्थित होना जरूरी होगा।
विषयवार अनुपस्थित अभ्यर्थी (आयोग के अनुसार)
भूगोल-61
जीव विज्ञान-7
अर्थशास्त्र-5
लोक प्रशासन-2
संगीत-1
राजनीति विज्ञान-43

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो