scriptRPSC: आयोग ने स्थगित किए 3 से 7 मई तक साक्षात्कार | RPSC: 3 to 7 th May RAS 2018 Interview cancel | Patrika News

RPSC: आयोग ने स्थगित किए 3 से 7 मई तक साक्षात्कार

locationअजमेरPublished: Apr 19, 2021 03:50:29 pm

Submitted by:

raktim tiwari

अब 3 से 7 मई तक के साक्षात्कार भी स्थगित कर दिए गए हैं। आयोग साक्षात्कार का संशोधित कार्यक्रम जारी करेगा।

RAS mains 2018 interview

RAS mains 2018 interview

अजमेर. राजस्थान लोक सेवा आयोग ने 3 से 5 मई तक होने वाली साक्षात्कार भी स्थगित कर दिए हैं। कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों और राज्यव्यापी कफ्र्यू को देखते हुए यह फैसला लिया गया है।
उप सचिव बी.एल. खटीक ने बताया कि कोरोना संक्रमण के चलते आयोग ने 19 से 30 अप्रेल तक के आरएएस साक्षात्कार स्थगित किए थे। अब 3 से 7 मई तक के साक्षात्कार भी स्थगित कर दिए गए हैं। आयोग साक्षात्कार का संशोधित कार्यक्रम जारी करेगा।
हालात सामान्य होने पर साक्षात्कार
आयोग ने द्वितीय चरण के 16 दिन के साक्षात्कार स्थगित किए हैं। इससे साक्षात्कार की अवधि स्वत: बढ़ गई है। अध्यक्ष डॉ. भूपेंद्र यादव और अफसरों को कोरोना संक्रमण और हालात सामान्य होने का इंतजार करना होगा। साथ ही ई तिथियां तय करनी होंगी। अनुपस्थित अभ्यर्थियों के लिए पृथक से व्यवस्थाएं और साक्षात्कार का अवसर देना होगा।
सर्टिफिकेट की अनिवार्यता बरकरार
कोरोना संक्रमण के चलते आयोग ने आरएएस 2018 के साक्षात्कार में शामिल होने वाले अभ्यर्थियों से 72 घंटे से पूर्व की कोविड-19 जांच रिपोर्ट लानी जरूरी की थी। अब आयोग ने 30 अप्रेल तक साक्षात्कार स्थगित किए हैं। लेकिन मई अथवा जून में होने वाले साक्षात्कार के दौरान भी सर्टिफिकेट लानी की अनिवार्यता बरकरार रहेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो