Rpsc Ajmer: जारी किए भूतपूर्व सैनिकों के परिणाम

वरिष्ठ अध्यापक भर्ती-2018 के तहत दो विषयों के परिणाम जारी।

By: raktim tiwari

Published: 12 Nov 2020, 09:56 AM IST

अजमेर.

राजस्थान लोक सेवा आयोग ने वरिष्ठ अध्यापक भर्ती (संस्कृत शिक्षा विभाग)-2018 के तहत दो विषयों में भूतपर्व सैनिकों के रोके गए परिणाम जारी किए हैं।

सचिव शुभम चौधरी ने बताया कि भवानी सिंह बनाम राजस्थान लोक सेवा और अन्य की याचिकाओं में राजस्थान हाईकोर्ट ने 1 जुलाई को आदेश पारित किए थे। इसकी अनुपालना में आयोग ने अंग्रेजी प्रतियोगी परीक्षा-2018 के 21 मई को घोषित परिणाम के क्रम में नॉन टी.एस.पी. क्षेत्र की मुख्य सूची में 11 और आरक्षित सूची में 5 अभ्यर्थियों को सफल घोषित किया है।
इसी तरह वरिष्ठ अध्यापक-सामाजिक विज्ञान प्रतियोगी परीक्षा-2018 के 27 मई को घोषित परिणाम क्रम में नॉन टीएसपी क्षेत्र की आरक्षित सूची में 5 और मुख्य सूची में 10 अभ्यर्थियों को शामिल किया गया है।


पीआरओ केवल सरकारी पत्रकार या इसमें है कोई ग्लैमर....

अजमेर. पीआरओ की नौकरी में आपको ज्यादा आकर्षण लगता है..., यह पद केवल सरकारी पत्रकार तक सिमटा है या कोई ग्लैमर है ....ऐसी ही सवाल राजस्थान लोक आयोग में जनसंपर्क अधिकारी भर्ती-2019 के साक्षात्कार के दौरान पूछे गए। जनसंपर्क अधिकारी भर्ती-2019 के साक्षात्कार गुरुवार को भी जारी हैं।

कोरोना संक्रमण के कारण आयोग ने पूरी सतर्कता बरत रहा है। सिविल लाइंस थाना पुलिस का जाप्ता आयोग के समक्ष तैनात रहा। सिर्फ अभ्यर्थियों को ही आयोग परिसर में प्रवेश दिया जा रहा है। अभ्यर्थियों को फेस शील्ड दी गई है। मुख्य द्वार और अन्य स्थानों पर सेनेटाइजर रखवाने के अलावा थर्मल स्कैनर से प्रत्येक अभ्यर्थी का तापमान जांचा जा रहा है। मालूम हो कि 26 पदों के लिए 81 अभ्यर्थियों को साक्षात्कार का पात्र घोषित किया गया है।

raktim tiwari Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned