scriptRpsc Ajmer: Interview start form 20TH April | RPSC AJMER: आरपीएससी में विभिन्न भर्तियों के साक्षात्कार 20 से | Patrika News

RPSC AJMER: आरपीएससी में विभिन्न भर्तियों के साक्षात्कार 20 से

अभ्यर्थियों को 72 घंटे पूर्व की कोविड-19 जांच रिपोर्ट तथा सभी शैक्षिक, प्रशैक्षिक दस्तावेजों की मूल और फोटो कॉपी साथ लानी जरूरी होगी।

अजमेर

Published: April 19, 2022 04:47:07 pm

अजमेर. राजस्थान लोक सेवा आयोग में विभिन्न भर्तियों के साक्षात्कार 20 अप्रेल से प्रारंभ होंगे। सचिव हरजीलाल अटल ने बताया कि विधि रचनाकर ( विधि एवं विधिक कार्य विभाग) प्रतियोगी परीक्षा-2021 के साक्षात्कार 20 अप्रेल को होंगे। साक्षात्कार से पूर्व अभ्यर्थियों को 72 घंटे पूर्व की कोविड-19 जांच रिपोर्ट तथा सभी शैक्षिक, प्रशैक्षिक दस्तावेजों की मूल और फोटो कॉपी साथ लानी जरूरी होगी।
rpsc interview process
rpsc interview process
इसी तरह सहायक आचार्य संगीत (कंठ)-2020 के साक्षात्कार 21 अप्रेल को होंगे। जबकि सहायक आचार्य विधि (कॉलेज शिक्षा) के साक्षात्कार 21 और 22 अप्रेल को होंगे।

सहायक आचार्य के आवेदन 21 से

राजस्थान लोक सेवा आयोग ने चिकित्सा शिक्षा विभाग में विभिन्न पदों पर पद और योग्यता संबंधित बदलाव के चलते पुन: आवेदन मांगे हैं। सहायक आचार्य इमरजेंसी मेडिसन, जिरियेटिक मेडिसन, पेलिएटिव मेडिसन, पीडियाट्रिक नेफ्रोलॉजी के पदों पर शून्य आवेदन मिले।
साथ ही जिरियेटिक मेडिसन और पेलिएटिव मेडिसन की शैक्षिक योग्यता में राष्ट्रीय आयुर्विज्ञान आयोग (एनएमसी) के 14 फरवरी को जारी गजट नोटिफिकिशन में संशोधन किया गया है। इसके क्रम में आयोग ने 21 से 30 अप्रेल तक ऑनलाइन आवेदन मांगे हैं। मालूम हो कि आयोग ने बीते वर्ष सहायक आचार्य के 337 पदों के लिए आवेदन मांगे थे।
Read More: रोजगार के लिए ओरियंटेशन कार्यक्रम
अजमेर. राजकीय कन्या महाविद्यालय और आईसीआईसीआई फाउन्डेशन के तत्वावधान में रोजगार के लिए ओरियंटंशन कार्यक्रम हुआ। इसमें स्किल डवलपमेंट के लिए नवनीत जुनेजा, ममता बबलानी और प्रवीण शर्मा ने व्यावसायिक प्रशिक्षण दिया। उन्होंने युवाओं को रोजगार के लायक बनने, व्यवसाय की रूपरेखा, व्यक्तित्व विकास और आवश्यक तैयारियों की जानकारी दी।
कौशल विकास प्रकोष्ठ अधिकारी डॉ. अर्चना ने छात्राओं को स्वावलम्बी होकर रोजगारोन्मुखी होने की बात कही। इस दौरान शॉर्ट फिल्म भी दिखाई गई। इसी तरह सम्राट पृथ्वीराज चौहान राजकीय महाविद्यालय में भी कार्यशाला का आयोजन किया गया। महाविद्यालय प्राचार्य डॉ सुधीर कुमार उपाध्याय ने कहा कि विद्यार्थियों को अपने अध्ययन के साथ रोजगार एवं उद्यमिता विकास के प्रयास करने चाहिएं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत

बड़ी खबरें

कांग्रेस के बाद अब 20 मई को जयपुर में भाजपा की राष्ट्रीय बैठक, ये रहा पूरा कार्यक्रमTRAI के सिल्वर जुबली प्रोग्राम में PM मोदी ने लॉन्च किया 5G टेस्ट बेड, बोले- इससे आएंगे सकारात्मक बदलावपूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिंदबरम के बेटे के घर पर CBI की रेड, कार्ति बोले- कितनी बार हुई छापेमारी, भूल चुका हूं गिनतीकुतुब मीनार और ताजमहल हिंदुओं को सौंपे भारत सरकार, कांग्रेस के एक नेता ने की है यह मांगकोर्ट में ज्ञानवापी सर्वे रिपोर्ट पेश होने में संशय, दूसरी ओर सुप्रीम कोर्ट में एक बजे सुनवाई, 11 बजे एडवोकेट कमिश्नर पहुंचेंगे जिला कोर्टहरियाणा: हरिद्वार में अस्थियां विसर्जित कर जयपुर लौट रहे 17 लोग हादसे के शिकार, पांच की मौत, 10 से ज्यादा घायलConstable Paper Leak: राजस्थान कांस्टेबल परीक्षा रद्द, आठ गिरफ्तार, 16 मई के पेपर पर भी लीक का सायाShivling In Gyanvapi: असदुद्दीन ओवैसी का अजीबोगरीब दावा, ज्ञानवापी में शिवलिंग नहीं, फव्वारा मिला
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.