RPSC: ड्रेसकोड का रखना होगा ध्यान, एक घंटा पहले पहुंचे सेंटर पर

पशु चिकित्सा अधिकारी और पुस्तकालयाध्यक्ष संवीक्षा परीक्षा होगी संभागीय मुख्यालयों पर।

By: raktim tiwari

Updated: 01 Aug 2020, 07:14 AM IST

अजमेर.

पशु चिकित्सा अधिकारी और पुस्तकालयाध्यक्ष संवीक्षा परीक्षा -2019 का आयोजन 2 अगस्त को होगा। संभागीय मुख्यालयों पर होने वाली परीक्षा में अभ्यर्थियों को ड्रेस कोड का ध्यान रखने के साथ-साथ परीक्षा केंद्र में मास्क पहनकर जाना होगा। साथ ही कोविड-19 से जुड़े निर्देशों को पूरा करना जरूरी होगा।

राजस्थान लोक सेवा आयोग की सचिव शुभम चौधरी ने बताया कि 2 अगस्त को पशु चिकित्सा अधिकारी और पुस्तकालयाध्यक्ष परीक्षा होगी। यह परीक्षाएं सुबह 9 से 12 और दोपहर 2 से 5 बजे तक अजमेर, जयपुर, जोधपुर, बीकानेर, उदयपुर, कोटा और भरतपुर संभाग मुख्यालय पर होगी। आयोग ने अभ्यर्थियों के प्रवेश पत्र वेबसाइट पर जारी कर दिए हैं।

इनका रखना होगा ध्यान
-अभ्यर्थियों को केंद्र पर पहुंचना होगा एक घंटा पूर्व
-एक फोटो और मूल फोटो पहचान पत्र साथ रखना जरूरी
-परीक्षा केंद्र पर मास्क पहनना जरूरी-कोविड-19 के निर्देशों की करनी होगी पालना
-मोबाइल, स्केल, पैंसिल और अन्य सामान ले जाने पर पाबंदी
-पुरुष और महिलाओं के लिए ड्रेस कोड


महिलाओं को साथ रखना मास्क और सेनेटाइजर

अजमेर. रोडवेज बस में रक्षाबंधन पर महिलाएं नि:शुल्क यात्रा कर सकेंगी। महिलाओं को कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए मास्क लगाना और सेनेटाइजर रखना होगा। राज्य की सीमा में संचालित सभी साधारण एवं एक्सप्रेस बसों में महिलाओं व बालिकाओं को मुफ्त सफर की सुविधा मिलेगी।

सीएमडी नवीन जैन ने बताया कि सोमवार को रक्षाबंधन पर रोडवेज की साधारण एवं एक्सप्रेस बसों में महिलाओं एवं बालिकाओं को नि:शुल्क यात्रा सुविधा मिलेगी। डीलक्स बस में राजस्थान सीमा से बाहर यात्रा करने पर उतना किराया लिया जाएगा। कोरोना संक्रमण के चलते बसों में सीट के अनुसार यात्री बिठाए जाएंगे। महिलाओं को परिवार और बच्चों के साथ यात्रा करे पर मास्क और सेनेटाइजर रखना होगा। कोरोना संक्रमण से जुड़ी रोडवेज और सरकार की गाइड लाइन की पालना करनी होगी।

करा सकेंगी अग्रिम आरक्षण
जैन ने बताया कि महिलाएं-बालिकाएं रक्षाबंधन पर साधारण एवं एक्सप्रेस ब्लू लाइ बसों में नि:शुल्क सफर करेंगी। वे बसों मेंअग्रिम आरक्षण भी करा सकेंगी। यात्रियों को बस में बैठने से पूर्व थर्मल स्क्रीनिंग करानी होगी। उसके बाद ही बस में प्रवेश दिया जाएगा।

raktim tiwari Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned