RPSC: कृषि विभाग में मिली नौकरियां, तुरन्त भरें फॉर्म

raktim tiwari

Updated: 24 Jan 2020, 03:13:05 PM (IST)

Ajmer, Ajmer, Rajasthan, India

अजमेर. राजस्थान लोक सेवा आयोग ने कृषि विभाग में कृषि अधिकारी के 63 और कृषि अनुसंधान अधिकारी-कृषि रसायन के 24 पद के लिए आवेदन मांगे हैं। ऑनलाइन आवेदन शुक्रवार से भरने शुरू हो गए हैं। अभ्यर्थी 12 फरवरी तक ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे।

Read More: Balika Diwas: राजस्थान के इस गांव में बालिकाओं ने निकाली साइकिल रैली

सहायक आचार्य-वरिष्ठ प्रदर्शक के आवेदन जारी

अजमेर. प्रदेश के हजारों अभ्यर्थियों के लिए अच्छी खबर है। राजस्थान लोक सेवा आयोग ने इस साल की भर्तियों के विज्ञापन जारी कर दिए हैं। आयोग ने चिकित्सा शिक्षा विभाग के तहत सहायक आचार्य और वरिष्ठ प्रदर्शक पद सहित कृषि विभाग में कृषि अधिकारी, कृषि अनुसंधान अधिकारी-कृषि रसायन पद के लिए आवेदन मांगे हैं।

Read More: पुष्कर सरोवर में मौनी अमावस्या पर श्रद्धालुओं ने लगाई आस्था की डुबकी

आयोग ने चिकित्सा शिक्षा विभाग के तहत सहायक आचार्य (ब्रॉड स्पेशिलिटी और सुपर स्पेशिलिटी) के 176 और वरिष्ठ प्रदर्शक पद के 93 पदों के लिए आवेदन मांगे है। इनमें बायोकेमिस्ट्री, माइक्रोबायलॉजी, बायोफिजिक्स, साइकेट्री, फार्मोकोलॉजी, रेडियोथेरेपी, पैथेलॉजी और अन्य पद शामिल हैं। अभ्यर्थी इन पदों के लिए 10 फरवरी तक ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे।

Read More: Security: गणतंत्र दिवस पर जबरदस्त सुरक्षा, पुलिस ने बनाया प्लान

Read More: पूर्व मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने कहा- सरकार मंदिरों के काम नहीं रोके

पशु चिकित्सा अधिकारी और पुस्तकालयाध्यक्ष परीक्षा 29 अप्रेल को

अजमेर. राजस्थान लोक सेवा आयोग ने पशुपालन विभाग में पशु चिकित्सा अधिकारी और भाषा एवं पुस्तकालय विभाग में पुस्तकालयाध्यक्ष द्वितीय श्रेणी संवीक्षा परीक्षा-2019 की तिथियां तय कर दी हैं। सचिव रेणु जयपाल ने बताया कि पशु चिकित्सा अधिकारी और भाषा एवं पुस्तकालय विभाग में पुस्तकालयाध्यक्ष द्वितीय श्रेणी संवीक्षा परीक्षा-2019 का आयोजन 29 अप्रेल को होगा। यह परीक्षा दोपहर 2 से शाम 5 बजे तक अजमेर जिला मुख्यालय पर होगा।

Read More: CBSE: एग्जाम की नहीं करें टेंशन, एक्सपर्ट करेंगे आपकी मदद

Read More: Ajmer urs: फरवरी में होगा गरीब नवाज का उर्स

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned