scriptRPSC: सहायक आचार्य ईएएफएम प्रतियोगी परीक्षा का परिणाम जारी | RPSC: Assistant professor EAFM result announce | Patrika News

RPSC: सहायक आचार्य ईएएफएम प्रतियोगी परीक्षा का परिणाम जारी

locationअजमेरPublished: Jun 20, 2022 06:17:27 pm

Submitted by:

raktim tiwari

परिणाम राजस्थान हाईकोर्ट की याचिका में पारित होने वाले निर्णय के अध्यधीन रहेगा।

rpsc assistant professor exam 2020

rpsc assistant professor exam 2020

राजस्थान लोक सेवा आयोग ने कॉलेज शिक्षा विभाग में सहायक आचार्य (ईएएफएम) प्रतियोगी परीक्षा-2020 का परिणाम जारी कर दिया है। आयोग ने 353 अभ्यर्थियों को अस्थाई तौर पर पात्रता जांच के लिए विचारित सूची में शामिल किया है।

सचिव हरजीलाल अटल ने बताया कि बीते वर्ष सितंबर-अक्टूबर में ईकोनोमिक एडमिनिस्ट्रेशन एंड फाइनेंशियल मैनेजमेंट विषय की परीक्षा कराई गई थी। इसके तहत 353 अभ्यर्थियों को अस्थाई तौर पर पात्रता जांच के लिए विचारित सूची में शामिल किया है। परिणाम राजस्थान हाईकोर्ट की याचिका में पारित होने वाले निर्णय के अध्यधीन रहेगा।

सूची में शामिल अभ्यर्थी 5 जुलाई तक सभी शैक्षिक-प्रशैक्षिक दस्तावेजों की फोटो प्रति के साथ विस्तृत आवेदन पत्र आयोग कार्यालय में प्रस्तुत कर सकेंगे। यह सूची चयन प्रक्रिया में दस्तावेज सत्यापन के उद्देश्य से जारी की गई है। साक्षात्कार के लिए सफल अभ्यर्थियों की सूची दस्तावेज सत्यापन के बाद जारी होगी।

पढ़ें यह खबर भी : ऑक्यूपेशनल थेरेपिस्ट पदों की आवेदन प्रक्रिया पूर्ण
अजमेर. राजस्थान लोक सेवा आयोग के तत्वावधान में चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग में ऑक्यूपेशनल थेरेपिस्ट के 24 पदों के लिए आयोजित की जाने वाली भर्ती परीक्षा की आवेदन प्रक्रिया पूरी हो गई। रविवार को अंतिम तिथि होने से अभ्यर्थी देर शाम तक ऑनलाइन आवेदन में व्यस्त रहे।

सचिव हरजीलाल अटल ने बताया कि सरकार से आयोग को ऑक्यूपेशनल थेरेपिस्ट के 24 पदों के लिए अभ्यर्थना मिली है। इसके लिए रविवार तक ऑनलाइन आवेदन मांगे गए थे। अब आयोग आवेदनों की जांच में जुटेगा।

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8au5uu
इतिहास के साक्षात्कार जारी

सहायक आचार्य (इतिहास) कॉलेज शिक्षा के साक्षात्कार जारी हैं। आयोग 50 पदों पर भर्ती के लिए 23 जून तक साक्षात्कार कराएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो