scriptआरपीएससी ने किया इंटरव्यू की तिथियों में बदलाव | Rpsc change Assistant agriculture officer interview date | Patrika News

आरपीएससी ने किया इंटरव्यू की तिथियों में बदलाव

locationअजमेरPublished: Feb 21, 2020 08:35:00 am

Submitted by:

raktim tiwari

सहायक कृषि अनुसंधान अधिकारी (कृषि विभाग) की साक्षात्कार तिथियों में आंशिक बदलाव।

rpsc ajmer

rpsc ajmer

अजमेर. राजस्थान लोक सेवा आयोग ने सहायक कृषि अनुसंधान अधिकारी एग्रीकल्चर केमिस्ट्री (कृषि विभाग)भर्ती -2018 की साक्षात्कार तिथि में आंशिक बदलाव किया है।

यह भी पढ़ें

बोले देवनानी: प्राइवेट यूनिवर्सिटी करती हैं शिक्षकों की गलत भर्तियां

सचिव आशीष गुप्ता ने बताया कि सहायक कृषि अनुसंधान अधिकारी (कृषि विभाग)भर्ती -2018 के साक्षात्कार 5 और 6 मार्च तथा 11 और 12 मार्च को होने थे।
यह भी पढ़ें

AJMER URS 808 : ख्वाजा गरीब नवाज के 808वें उर्स का औपचारिक आगाज

अब यह साक्षात्कार 5 और 6 मार्च एवं 12 और 13 मार्च को होंगे। अभ्यर्थियों को साक्षात्कार के वक्त सभी शैक्षिक-प्रशैक्षिक मूल प्रमाण पत्र और फोटो कॉपी साथ लानी जरूरी होगी। साक्षात्कर पत्र वेबसाइट पर अपलोड किए जाएंगे
यह भी पढ़ें

AJMER URS 808 : ख्वाजा गरीब नवाज के 808वें उर्स का औपचारिक आगाज


कॉलेज में परीक्षा तैयारी अवकाश 27 से

अजमेर. महर्षि दयानंद सरस्वती विश्वविद्यालय की स्नातक द्वितीय और तृतीय वर्ष की परीक्षाएं मार्च में होंगी। सम्राटपृथ्वीराज चौहान राजकीय महाविद्यालय में परीक्षा तैयारी अवकाश 27 फरवरी से प्रारंभ होंगे।
यह भी पढ़ें

शिलान्यास एवं उद्घाटन समारोह में जनप्रतिनिधियों को करें आमंत्रित

प्राचार्य डॉ. एम.एल. अग्रवाल ने बताया कि बीए पार्ट द्वितीय और तृतीय (पासकोर्स-ऑनर्स), बी.कॉम पार्ट द्वितीय और तृतीय, बीएससी द्वितीय और तृतीय वर्ष (पासकोर्स एवं ऑनर्स) की परीक्षाएं १२ मार्च से प्रारंभ होंगी। इनके परीक्षा पूर्व तैयारी अवकाश 27 फरवरी से शुरू होंगे।
यह भी पढ़ें

पुष्कर पालिकाध्यक्ष ने ईओ को थमा यूओ नोट, दी निदेशक से शिकायत करने की चेतावनी

वाद-विवाद में चले तर्कों के तीर

अजमेर. सोफिया कॉलेज में अंग्रेजी वाद-विवाद प्रतियोगिता में तर्कों के तीर चले। पक्ष और विपक्ष ने विषय का रोचक विश्लेषण किया।इफ यू वॉन्ट पीस प्रिपेअर फॉर वॉर विषय पर २० प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। पक्ष के प्रतिभागियों ने शांति को युद्ध से अहम बताया। वहीं विपक्ष ने युद्ध और शांति को एकदूसरे का पूरक बताया। सिस्टर जेसिन्थ ने अध्यक्षता की अनिता जॉन, फादर डेविड और शिराज ऐलिस निर्णायक रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो