RPSC: आरएएस साक्षात्कार में लानी होगी कोविड जांच रिपोर्ट

आयोग में 19 अप्रेल और उसके बाद होने वाले साक्षात्कार में अभ्यर्थियों को जांच रिपोर्ट लानी जरूरी होगी।

By: raktim tiwari

Published: 12 Apr 2021, 04:54 PM IST

अजमेर.

कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों का असर भर्ती परीक्षाओं-साक्षात्कार पर दिखने लगा है। राजस्थान लोक सेवा आयोग ने आरएएस-2018 के साक्षात्कार में शामिल होने वाले अभ्यर्थियों के लिए कोविड-19 जांच रिपोर्ट लाना अनिवार्य कर दिया है। आयोग में 19 अप्रेल और उसके बाद होने वाले साक्षात्कार में अभ्यर्थियों को जांच रिपोर्ट लानी जरूरी होगी।

सचिव शुभम चौधरी ने बताया कि आरएएस 2018 के प्रथम चरण के साक्षात्कार 23 से 26 मार्च तक कराए गए थे। दूसरे चरण के साक्षात्कार 31 मार्च से 7 मई तक कराए जा रहे हैं। कोरोना संक्रमण के चलते 19 अप्रेल से अभ्यर्थियों को साक्षात्कार में कोविड-19 जांच रिपोर्ट लाना जरूरी होगी। इसके बगैर उन्हें आयोग परिसर में प्रवेश नहीं मिलेगा।


गेहूं डकारने वाले कर्मचारियों ने जमा कराई राशि

अजमेर. राशन का सरकारी गेहूं डकारने वाले सरकारी कर्मचारी रविवार को भी रसद विभाग में राशि जमा कराने पहुंचे। डाक बंगला स्थित विभाग के दफ्तर में दिनभर कर्मचारी पहुंचते रहे। दो दिन में विभाग ने 51 लाख रुपए वसूल किए। खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति विभाग के सचिव नवीन जैन ने पीडीएस के तहत खाद्य सुरक्षा योजनान्तर्गत अनाधिकृत रूप से गेहूं प्राप्त करने वाले सरकारी कर्मचारियों से तीन दिन में रिकवरी राशि वसूलने के आदेश दिए हैं। अवकाश के दिन खुला दफ्तरशनिवार की तरह रविवार को भी जिला रसद अधिकारी कार्यालय खुला। इसमें सरकारी गेहूं लेने वाले कर्मचारी रिकवरी राशि जमा कराने पहुंचे।

raktim tiwari Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned